comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: शाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले बनाया इतिहास, गेटी गैलेक्सी थिएटर में दिखेगा पठान का जलवा

Pathaan: शाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले बनाया इतिहास, गेटी गैलेक्सी थिएटर में दिखेगा पठान का जलवा

Published Date:

Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म पठान की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. विदेशों में अभी से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और 20 जनवरी से इंडिया में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी. इसी बीच पठान को लेकर एक और खबर आ रही है फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक इतिहास रच दिया है. चलिए आपको भी बताते हैं की फिल्म ने कौन सा इतिहास रचा है.

गेटी गैलेक्सी थिएटर में पहली बार होगा 9 बजे का शो

सोशल मीडिया पर तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि मुंबई के बांद्रा में स्थित गेटी गैलेक्सी थिएटर (Gaiety Cinema) में पहली बार किसी फिल्म का 9 बजे का शो आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि शाहरुख खान के फैन क्लब ने पूरा थिएटर बुक किया है और फिल्म की रिलीज ग्रैंड बनाने के लिए 9 बजे का पहला शो रखा जाएगा. गेटी गैलेक्सी सन 1972 में शुरू हुई थी और आज तक इसके अंदर 9:00 बजे का शो नहीं हुआ है.

विदेशों में शुरू हुई पठान की एडवांस बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की बुकिंग यूएई जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो गई है. ओपनिंग डे के लिए यूएई में 3500 टिकट बुक हो चुकी है जिसकी कीमत $50000 है. वहीं ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन के लिए 3000 टिकट्स बुक हो गई हैं जिसकी कीमत $65000 है. फिल्म पठान का क्रेज इस कदर है कि लोग इसका पहला शो मिस नहीं करना चाहते. आपको बता दें कि जर्मनी में भी ओपनिंग डे के लिए 8500 टिकट बुक हो गए है.

इस दिन रिलीज होगी पठान

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है तब से इस गाने और फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. लेकिन इसी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया और इस ट्रेलर ने तहलका मचा दिया. आपको बता देगी पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से शाहरुख खान भतार लीड एक्टर 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र मैं सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Amrish Puri Death Anniversary: फिल्मों में आने से पहले बीमा करते थे अमरीश पुरी, विलन बनके जीता सबका दिल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें