comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan Trailer: मेगास्टार राम चरण ने‌ लॉन्च किया पठान का ट्रेलर, शाहरुख खान ने RRR को लेकर किया यह कमेंट

Pathaan Trailer: मेगास्टार राम चरण ने‌ लॉन्च किया पठान का ट्रेलर, शाहरुख खान ने RRR को लेकर किया यह कमेंट

Published Date:

Pathaan Trailer: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) का ट्रेलर 10 जनवरी यानी मंगलवार को लांच किया गया. इस फिल्म के हिंदी ट्रेलर को जहां पठान की स्टारकास्ट ने खुद लांच किया वही इसके तमिल ट्रेलर को थलपति विजय (Vijay) और तेलुगू ट्रेलर को सुपरस्टार राम चरण (Ram charan) ने लॉन्च किया है. ट्रेलर लॉन्च करने पर शाहरुख खान ने दोनों स्टार्स को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा. चलिए आपको भी बताते हैं कि शाहरुख खान ने दोनों एक्टर्स से क्या कहा?

शाहरुख खान ने राम चरण से कर दी यह फरमाइश

सुपरस्टार राम चरण (Ram charan) ने सोशल मीडिया पर पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer) लॉन्च करते हुए लिखा कि ‘पूरी टीम को पठान के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. शाहरुख खान सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखने के लिए उत्सुक है जो हमने पहले कभी नहीं देखा’. इस पर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे मेगा पावर स्टार राम चरण. जब आपकी आरआरआर(RRR) की पूरी टीम भारत में ऑस्कर लाएगी तो प्लीज मुझे उसे एक बार छूने दीजिएगा’. इस पर रामचरण बोले की ‘जी बिल्कुल सर यह अवार्ड भारतीय सिनेमा का है’.

थलपति विजय के साथ शाहरुख खान ने बनाया डिनर का प्लेन

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Vijay) ने तमिल भाषा में पठान का ट्रेलर लॉन्च किया. उन्होंने लिखा कि ‌ ‘शाहरुख खान सर और पूरी टीम को पठान के लिए ऑल द बेस्ट. यह रहा फिल्म का ट्रेलर’. शाहरुख खान ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि. ‘बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त. आप अपनी इसी स्वभाव की वजह से थलपति कहे जाते हैं. जल्द ही स्वादिष्ट खाने पर मिलते हैं लव यू’.

इस दिन रिलीज होगी पठान

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है तब से इस गाने और फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. लेकिन इसी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया और इस ट्रेलर ने तहलका मचा दिया. आपको बता देगी पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से शाहरुख खान भतार लीड एक्टर 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र मैं सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Amrish Puri Death Anniversary: फिल्मों में आने से पहले बीमा करते थे अमरीश पुरी, विलन बनके जीता सबका दिल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें