comscore
Saturday, March 25, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: क्या सलमान, शाहरुख और ह्रितिक रोशन एक फिल्म में आएंगे नजर? जानिए क्या है तीनों का कनेक्शन

Pathaan: क्या सलमान, शाहरुख और ह्रितिक रोशन एक फिल्म में आएंगे नजर? जानिए क्या है तीनों का कनेक्शन

Published Date:

Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. यह फिल्म और भी स्पेशल है क्योंकि बॉलीवुड के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) इसमें एक साथ नजर आए. फिल्म में सलमान की एंट्री से लोगों को यह हिंट मिला है कि सलमान और शाहरुख आगे भी एक फिल्म में नजर आ सकते हैं लेकिन सरप्राइस एलिमेंट यह है कि क्या ह्रितिक रोशन (Hrithik Roshan) भी इन दोनों के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे?

क्या सलमान और शाहरुख के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे रितिक रोशन?

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) में फिल्म मेकर्स ने टाइगर यानी सलमान खान को लाकर एक स्पाय यूनिवर्स बना दिया है. लेकिन लगता है मेकर्स इस यूनिवर्स को और भी बड़ा बनाना चाहते हैं. इस फिल्म में वार फिल्म के मेजर कबीर यानी ह्रितिक रोशन भी शामिल हो सकते हैं और इसका हैंड पठान फिल्में भी दिया गया है. इसे देखकर यही लग रहा है कि यह तीनों एक मूवी में नजर आ सकते हैं.

पठान फिल्म से मिला बड़ा हिंट

आपको बता दें कि जिसने भी पठान देखी है उसे पता होगा कि फिल्म में आशुतोष राणा ने कर्नल लूथरा का किरदार निभाया है और आपको जानकर हैरानी होगी कि रितिक रोशन की फिल्म वार में भी आशुतोष राणा ने कर्नल लूथरा का किरदार निभाया है. कमाल की बात यह है कि दोनों ही फिल्मों में आशुतोष राणा का लुक एक जैसा है और उन्होंने फिल्म में मेजर कबीर का जिक्र भी किया है.

बॉलीवुड में बनाया जाएगा स्पाय यूनिवर्स

स्पाय यूनिवर्स में सलमान, शाहरुख के साथ ह्रितिक रोशन के आने की संभावना इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि वह फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने लिखा भी था और डायरेक्ट भी किया था वही पठान का निर्देशन भी सिद्धार्थ आनंद ने ही किया है. ऐसे में संभावना और बढ़ जाती है कि आने वाली फिल्में पठान टाइगर और कबीर एक साथ नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IPL 2023: कौनसी है वो आईपीएल टीम जिसकी फैन फॉलोइंग है सबसे ज्यादा, जानें

IPL 2023: आईपीएल (IPL) 16 की शुरूआत 31 मार्च से होने...

PAN card: 31 मार्च से पहले कर लें ये काम वरना हो जाएगा आपका नुकसान

PAN card Aadhaar Link: आजकल  पैन कार्ड  बहुत जरूरी...

Indian Railways ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए उठाया बड़ा कदम, जारी की ये गाइडलाइन

I:ndian Railways: ट्रेन (Train) को भारत की लाइफलाइन माना जाता है।...