comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: रिलीज से पहले दिखा पठान का जलवा, सारे शो हो रहे हैं हाउसफुल, इतने रुपए में बिक रहा टिकट

Pathaan: रिलीज से पहले दिखा पठान का जलवा, सारे शो हो रहे हैं हाउसफुल, इतने रुपए में बिक रहा टिकट

Published Date:

Pathaan Ticket Price: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. किंग खान को पठान के अवतार में देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और हो भी क्यों ना इस फिल्म से शाहरुख खान 4 साल बाद बतौर लीड एक्टर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. फैंस मैं फिल्म को लेकर इस कदर क्रेज है कि पठान के सारे शो हाउसफुल हो रही है और इसकी वजह से टिकट के प्राइस इतने बढ़ गए हैं कि देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

कितने रुपए में बिक रहा पठान का टिकट?

आपको बता दें कि भारत में पठान (Pathaan) की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई थी और शाहरुख खान के फैंस उन्हें देखने के लिए इतने एक्साइटिड है कि फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं और शो हाउसफुल एडवांस बुकिंग में ही हाउसफुल हो चुके हैं. इसी के कारण फिल्म की टिकट के रेट (Ticket Price) आसमान छू रहे हैं लेकिन फैन शाहरुख खान को देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट भी खरीदने को तैयार हैं. गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और ‌2000 में बिक रहा है.

हालांकि इतना महंगा टिकट होने के बावजूद भी फैंस इसे खरीद रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं तभी तो इतने विवादों के बीच भी फिल्म की दीवानगी कम नहीं हुई और लोग इसे देखने के लिए इतने एक्साइटेड हो रहे हैं

साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को पठान ने दी मात

एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह हैरानी वाली बात है कि 8 दिन पहले ही इस फिल्म ने विदेशों में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है और एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है. जी हां आपको बता दें कि पठान फिल्म ने जर्मनी में साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि आज तक की रिपोर्ट के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 ने 1.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वहीं पठान ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 1.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में साफ पता चलता है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज फैंस में किस कदर है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...

Maruti Suzuki की इस 7 सीटर कार का सबको इंतजार, Mahindra की बढ़ेगी टेंशन

Maruti Suzuki की कई जबरदस्त कार्स भारतीय मार्केट में...

UPSC Interview Questions: कर रहें हैं परीक्षा की तैयारी तो फटाफट जान लें इन सवालों के जवाब

UPSC Interview Questions: यूपीएससी का एग्जाम क्लियर करके IAS...