comscore
Sunday, March 26, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan Box Office Day 29: बॉक्स ऑफिस पर शहजादा को टक्कर दे रही पठान, 29वें दिन हुआ शानदार कलेक्शन

Pathaan Box Office Day 29: बॉक्स ऑफिस पर शहजादा को टक्कर दे रही पठान, 29वें दिन हुआ शानदार कलेक्शन

Published Date:

Pathaan Box Office Day 29: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज हुए लगभग एक महीना होने जा रहा है और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा और हॉलीवुड फिल्म आंट मैन 3 भी रिलीज हुई लेकिन इससे खान की फिल्म पर कोई भी असर नहीं पड़ा. वहीं फिल्म के 29वें दिन का भी बॉक्स कलेक्शन आ चुका है.

29वें दिन पठान ने कमाए इतने करोड़

पठान बॉक्स ऑफिस पर अभी भी टिकी हुई है और यह फिल्म शहजादा और हॉलीवुड फिल्म एंट मैन 3 को कड़ी टक्कर दे रही है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 29वें दिल 1.05 रुपए का कलेक्शन किया है. वही कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ने 1.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. शहजादा की रिलीज डेट एक हफ्ता आगे बढ़ाई गई थी लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस पर कोई असर नहीं और फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

28वें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office)पर काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 28 दिन हो चुके हैं और 28 वें दिन भी इसने 1 से 2 करोड़ के बीच कमाई की है. इसके बाद फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 518 करोड़ के आस-पास हो गया है. इस फिल्म में केजीएफ चैप्टर 2 द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली 2 जैसी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

वर्ल्ड वाइड हुआ इतना कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद की जा रही है. वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में यह फिल्म 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है. यह फिल्म अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही. फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने के करीब होने जा रहा है फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है.

पठान ने चौथे मंडे को किया इतना कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसे लगभग एक महीना होने वाला है. फिल्म में चौथे मंडे को 1.23 करोड़ों रुपए की कमाई की है. वीकेंड पर भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. यह फिल्म कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसने नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के पांचवे दिन माता के किस स्वरूप की होती है पूजा?

Chaitra Navratri 2023: हिंदू धर्म में नवरात्रि का पर्व...

Gold Price Update: चांदी हुई महंगी तो सोने के रेट में आई इतनी कमी, चेक करें आज का ताजा भाव

Gold Price Update:  अंतरराष्ट्रीय बाजार में बहुमूल्य धातुओं की...

Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर होगा सूर्यदेव का तेज और किस राशि का होगा कॉन्फिडेंस लो…

Aaj ka rashifal: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की ग्रह चाल...