comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: शाहरुख खान को उनके 50 हज़ार फैंस देंगे स्पेशल तोहफा, पठान के रिलीज डे पर होंगी खास तैयारियां

Pathaan: शाहरुख खान को उनके 50 हज़ार फैंस देंगे स्पेशल तोहफा, पठान के रिलीज डे पर होंगी खास तैयारियां

Published Date:

Pathaan: इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर काफी चर्चा में हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और शाहरुख खान के चाहने वालों ने अभी से ही इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं. खबर है कि पठान के ओपनिंग डे पर उनके 50 हज़ार फैंस उन्हें स्पेशल तोहफा देंगे. चलिए आपको भी बताते हैं की शाहरुख खान के फैंस उन्हें क्या तोहफा देने वाले हैं.

शाहरुख खान के फैंस करेंगे कुछ स्पेशल

SRK यूनिवर्स के कोफाउंडर यश पर्यानी ने ‘पिंकविला’ के साथ बातचीत करते हुए यह बताया कि देशभर में करीब 200 शहरों में पठान (Pathaan) के फर्स्ट डे फर्स्ट शो ऑर्गेनाइज किए जा रहे हैं. उनका कहना है कि इन शोर के दम पर 1 करोड़ रुपए की बुकिंग हो सकती है. यश का कहना है कि इसमें 50,000 से ज्यादा फैंस के शामिल होने की उम्मीद है. यश ने कहा कि शाहरुख खान के कम बैक का सेलिब्रेशन पहले दिन के शो तक सीमित नहीं है बल्कि उनका टारगेट रहेगा कि गणतंत्र दिवस पर भी लोग पठान की बुकिंग करें.

दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है लोग इसके दीवाने हो गए हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं खबर यह है कि जल्दी इस फिल्म का ट्रेलर दुबई की सबसे ऊंची बिल्डिंग यानी बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा. फैंस बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

इस दिन रिलीज होगी पठान

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग जब से रिलीज हुआ है तब से इस गाने और फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. लेकिन इसी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया और इस ट्रेलर ने तहलका मचा दिया. आपको बता देगी पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से शाहरुख खान भतार लीड एक्टर 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र मैं सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Amrish Puri Death Anniversary: फिल्मों में आने से पहले बीमा करते थे अमरीश पुरी, विलन बनके जीता सबका दिल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Sunita Baby ने स्टेज पर लगाए पानी पुरी से तीखे ठुमके, डांस देख बूढ़े ताऊ हुए फ्लैट

हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी को टक्कर देने के...

Haryanvi Dancer: सपना का डांस भूल Gori Nagori के हो जाएंगे फैन, स्टेज पर मटकाई मक्खन सी कमर

Haryanvi Dancer: हरियाणवी स्टेज डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori)...

CRPF Recruitment 2023 के लिए कल से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें अप्लाई?

CRPF Recruitment 2023: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स ने कुछ समय...