comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan: OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पठान को इन गाइडलाइंस का करना होगा पालन, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Pathaan: OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पठान को इन गाइडलाइंस का करना होगा पालन, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Published Date:

Pathaan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इस समय काफी चर्चा में है. फैंसी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म के गाने को लेकर काफी विवाद रहा लेकिन शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग के आगे यह ज्यादा दिन टिक नहीं पाया. अब शाहरुख खान की फिल्म और ओटीटी पर भी रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है और इन गाइडलाइंस के तहत फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

इन गाइडलाइंस के तहत ओटीटी पर रिलीज होगी पठान

आपको बता दें कि ट्विटर पर IANS Hindi की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पठान (Pathaan) को हाईकोर्ट ने नई गाइडलाइंस दी है जिसके तहत यह फिल्म ओटीटी (OTT Release) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. हाई कोर्ट के मुताबिक हिंदी भाषा में ऑडियो विवरण कैप्शनिंग और उपशीर्षक तैयार करने के लिए कहा है और 20 फरवरी तक पुणे प्रमाणन पर निर्णय के लिए केंद्रीय फिल्म प्रसारण बोर्ड (CBFC) को प्रस्तुत करने के लिए कहा है.

अप्रैल में ओटीटी पर रिलीज होगी पठान

आपको बता दें कि अदालत ने सीबीएफसी (CBFC) से 10 मार्च तक पठान को लेकर फैसला करने को कहा है. हालांकि सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए अदालत से अभी कोई भी निर्देश नहीं दिए गए हैं क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट काफी नजदीक है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ओटीटी पर अप्रैल में रिलीज की जाएगी. हालांकि ओटीटी पर रिलीज करने से पहले फिल्में गाइडलाइंस के मुताबिक बदलाव किए जाएंगे.

कितने करोड़ में बनी है पठान

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) 250 करोड़ के बजट (Budget) में बनी हुई है. लोक कयास लगा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी अच्छी कमाई करेगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कई जगहों पर शुरू हो चुकी है. जिस हिसाब से इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का प्यार मिला है उस हिसाब से यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करेगी.

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, वीडियो देख लोग बोले ‘आपकी ऐज कम हो रही है’

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें