comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPathaan Release: सिनेमाघरों में पठान ने दी दस्तक, इंदौर में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग

Pathaan Release: सिनेमाघरों में पठान ने दी दस्तक, इंदौर में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोग

Published Date:

Pathaan Release: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. कई जगहों पर फिल्म देखने के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है और फैंस जल्द से जल्द यह फिल्म देखना चाहते हैं. जहां फैंस इस फिल्म को इतना प्यार दे रहे हैं वहीं कुछ लोग इसके विरोध में भी उतर आए हैं. कई जगह पर फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन भी शुरू हो गया है. मध्यप्रदेश के इंदौर में हिंदू संगठन के कई सारे कार्यकर्ता लाठी-डंडे लेकर सिनेमा घरों में पहुंच गए. चलिए आपको भी बताते हैं पूरा मामला.

इंदौर में पठान को लेकर हुआ विरोध प्रदर्शन

इंदौर में पठान को लेकर हुआ विरोध प्रदर्शन

शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज (Pathaan Release) होते ही इस पर फिर से विवाद छिड़ गया है. इंदौर मैं एक सिनेमाघर के बाहर हिंदू संगठनों के लोगों ने भगवा कलर के झंडे लहराए और धरने पर बैठ गए. वहीं कुछ सिनेमाघरों के बाहर हिंदू संगठन के लोगों ने लाठी-डंडे के जरिए शो रुकवाने की कोशिश की है. कर्नाटका के बेंगलुरु में भी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लेकर फिल्म को बायकॉट करने की बात की है और फिल्म के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को पठान ने दी मात

एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यह हैरानी वाली बात है कि 8 दिन पहले ही इस फिल्म ने विदेशों में अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है और एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म ने साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ दिया है. जी हां आपको बता दें कि पठान फिल्म ने जर्मनी में साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि आज तक की रिपोर्ट के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 ने 1.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वहीं पठान ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 1.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में साफ पता चलता है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान का क्रेज फैंस में किस कदर है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें