Kareena Kapoor का अपने घर पर हाउस पार्टी करना लोगों को नहीं हुआ हजम, कही ऐसी बातें

Kareena kapoor
Image credits: Instagram

कोरोना ने देश में पिछले साल से ही हाहाकार मचा रखा है, अब कोरोना की दूसरी लहर से थोड़ी राहत क्या मिली, बॉलीवुड स्टार्स ने फिर से पार्टियां करना शुरू कर दिया है.

हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने घर पर हाउस पार्टी की जिसकी कुछ फोटोज और videos सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कितनी अच्छी दोस्त हैं ये तो सभी जानते हैं.

वो अक्सर एक दूसरे से मिलते रहते हैं. हालांकि कोविड-19 की वजह से सभी अपने-अपने घरों में रहे. अब जब स्थिति सामान्य होती जा रही है तो करीना ने अपने घर पर एक हाउस पार्टी का आयोजन किया.

बता दें कि करीना की इस हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. तस्वीर में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है.

वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए. लेकिन करीना का कोरोना के पीक टाइम में पार्टी करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया.

एक user ने करीना को निशाने पर लेते हुए लिखा – there are actresses who is more talented than bebo and most of all, she is not that beautiful, she has done plastic surgey to look like this 

वहीं एक दूसरे user ने लिखा – Vidya is older than Kareena but still looks fresh and younger, kareena on the other hands old and dull as if she has already cross 45

बात करें करीना के workfront की तो जल्द ही वो फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आएंगी, इसके अलावा वो सीता नाम की एक फिल्म भी कर रही हैं, जिसमें वो माता सीता के किरदार में नजर आएंगी.