comscore
- विज्ञापन -
Home मनोरंजन Phone Bhoot Box Office Day 5: कैटरीना कैफ की फोन भूत बॉक्स...

Phone Bhoot Box Office Day 5: कैटरीना कैफ की फोन भूत बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल, पांचवे दिन भी हुई बेहद कम कमाई

Phone Bhoot
Image credit: Katrina Kaif/Instagram
- विज्ञापन -

Phone Bhoot Box Office Day 5: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का ट्रेलर देखकर यही लग रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जादू नहीं चल पाया. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhanth Chaturvedi) भी नजर आए. धीमी ओपनिंग के बाद अभी फिल्म के पांचवें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है. चलिए आपको भी बताते हैं कि फिल्म ने पांचवें दिन कितनी कमाई की.

पांचवें दिन फिल्म ने की महज़ इतनी कमाई

गुरमीत सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) काफी धीमी शुरुआत की थी. ट्रेलर देखकर लोगों को यही लग रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन अच्छी स्टार कास्ट के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने में नाकामयाब रही. अब इस फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन लिया चुका है और मंगलवार को इस फिल्म में मात्र 1-1.50 करोड़ के बीच का ही कलेक्शन किया है.

कैटरीना कैप ने निभाया भूत का किरदार

काफी दिनों बाद कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में वापसी की लेकिन इस फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिला. इस फिल्म को देश भर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था‌ लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म ने ज्यादा कमाई नहीं की. इसके लिए कैटरीना कैफ ने एक भूतनी का किरदार निभाया है वही इंसान खटारा सिद्धांत चतुर्वेदी इसमें भूत पकड़ने वाले बने हैं

पहले दिन ही फीकी पड़ी फोन भूत

कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) कल बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिलीज हुई और इसे 1400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. इतनी स्क्रीन मिलने के बाद भी फिल्म ने पहले दिन 1.75 – 2.25 करोड़ के बीच कमाई की. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से पब्लिक ने और क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यूज दिए थे लेकिन ओपनिंग डे पर इसका कुछ असर नहीं दिखाई दिया. अभी देखना है यह है कि फिल्म पूरे हफ्ते में कितनी कमाई करती है.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की दिखाई छोटी सी झलक, Video देख फैंस हुए एक्साइटेड

- विज्ञापन -