comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Phone Bhoot Box Office Day 6: फिल्म की लागत से भी कम हुई कमाई, छठे दिन कमाए महज इतने रुपये

Published Date:

Phone Bhoot Box Office Day 6: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), इशान खट्टर (Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टार फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 4 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास प्यार नहीं मिला. यह फिल्म हॉरर कॉमेडी पर आधारित है लेकिन अच्छी स्टार कास्ट के होते हुए भी इस फिल्म में ज्यादा कमाई नहीं की. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने वाली इस फिल्म के छठे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है.

छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने रुपये

बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने वाली फोन भूत (Phone Bhoot) को आज रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और इसके छठे दिन का बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन आ चुका है और इसने मात्र 0.75 – 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. दमदार ट्रेलर के बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने में नाकामयाब रही. फिल्म में कैटरीना कैफ ने भूतनी का किरदार निभाया तो वही सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर भूत पकड़ने वालों का किरदार निभाया है.

संडे को कमाई में आया था उछाल

फोन भूत की कमाई में संडे को थोड़ा उछाल देखा गया था. अपनी रिलीज के तीसरे दिन इस फिल्म ने 3 से 3.5 करोड़ रुपए के बीच का बिजनेस किया था. आने वाले दिनों में भी मेकअप इस फिल्म की कमाई में बढ़त देख रहे थे. इस फिल्म से कैटरीना कैफ ने काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक अलग ही किरदार में नजर आईं. ऐसे में लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर इस फिल्म का जादू नहीं चल पाया.

मिली का भी हुआ बुरा हाल

फोन भूत के साथ 4 नवंबर को एक वार फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम है मिली. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अहम भूमिका में नज़र आईं. खाना की मिली (Mili) का ओपनिंग डे कलेक्शन फोन भूत से भी कम रहा. दोनों ही फिल्म को अच्छी रिव्यूज मिले थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दोनों का ही कलेक्शन बेहद कम रहा. आने वाले हफ्ते में पता लगेगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म ज्यादा कमाई करती है.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की दिखाई छोटी सी झलक, Video देख फैंस हुए एक्साइटेड

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...