Poonam Pandey ने पहन लिया कुछ ऐसा कि आपको अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन, देखें वीडियो

Poonam Pandey
Image credit: Poonam Pandey/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. आए दिन अपनी फोटोस (Photos) और वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए काफी जानी जाती हैं पूनम. उनका नाम कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा ही रहता है. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें काफी वायरल होती रहती हैं.

हाल ही में पूनम पांडे कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में एज़ कंटेस्टेंट धमाल मचा चुकी हैं. पूनम पांडे अपने लुक्स के लिए काफी ट्रोल की जाती हैं. एक बार फिर से पूनम पांडे ने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की जिनमें वह सड़क के बीचों-बीच अपनी शर्ट के बटन खोल हॉट अंदाज़ से फैंस का दिल लूट रही हैं.

Poonam Pandey ने सड़क के बीचों-बीच खोल दिए अपनी शर्ट के बटन

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह ब्लैक कलर का सूट पहन पब्लिक के बीच पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में वह ब्लैक कलर का चिकन करी कुरता और वाइट लेगींस पहन बेहद खुबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में उनकी सद्की को देख लोगों के होश उड़ गए हैं. ये वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

हाल ही में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वह जंगल की सड़कों के बीच अपनी शर्ट के बटन खोलकर बेहद हॉट अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं. पूनम पांडे इन तस्वीरें में बेहद बोल्ड लग रही हैं. पूनम पांडे की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी यह तस्वीरें देखकर पानी-पानी हो रहे हैं.

पूनम पांडे ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटोस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पार्टी के नशे में चूर नज़र आ रही थीं, उनके साथ लॉकअप कंटेस्टेंट अली भी नज़र आ रहे थे. उन्होंने इतने छोटे कपड़े पहने हुए थे कि डांस करते समय उनका टॉप खिसक गया और मच गया बवाल. उनकी ये तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: Hot Buzz Poonam Pandey: अपने बोल्ड अंदाज के चलते ट्रोल हुई पूनम पांडे, लोगों ने बताया “सस्ती खलीफा”

Sub Editor