Priyanka Chopra ने कहा ‘मैं मिर्ची हूं’, जाने क्यों कही एक्ट्रेस ने ये बात

Priyanka Chopra And Nick Jonas
Image Credits: Priyanka Chopra/Instagram

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चपोरा (Priyanka Chopra) जिन्होंने हॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। उनकी इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया पर भारी भरकम फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वे खुद को मिर्ची बोलती है। इसके अलावा प्रियंका ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ बातों का भी खुलासा किया है।

Priyanka Chopra ने बताई निक की कुछ बातें

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस निक के बारे में तारीफ करते दिख रही थी। उन्होंने कहा की “वह भी क्रिएटिव माइंड के हैं, जिस वजह से हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी रहती है”। आगे वे कहती है की निक उन्हें काफी इनफ्लुएंस करते हैं। “पहले जब भी मैं नाराज होती थी। तब मैं लोगों का सिर खा जाती थी। “

लेकिन जब से निक मेरे साथ आएं हैं. मैने खुद में ठराव महसूस किया है। निक थोड़ा शांत प्रभाव के हैं. जबकि मैं बिल्कुल मिर्ची की तरह हूं। लेकिन मैने निक (Nick Jonas) से बहुत कुछ सीखा है”।

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

लकी Priyanka Chopra

आगे वह कहती हैं की “मैं अपने आप को लकी मशूसूस करती हूं की मैंने अपने ही मिलती जुलती फील्ड के व्यक्ति से इसलिए हमारे विचार काफी मिलते हैं।” आपको बता दें साल 2018 में प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंधे थे।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas ने बीच पर Priyanka Chopra को बनाया ‘Snack’ तो Parineeti ने पूछा-‘ये क्या चल रहा है’

Priyanka Chopra ने चेहरे पर मिट्टी लगी फोटो की शेयर तो यूर बोले-‘ये एक नया मेकअप चलन’

SHARE
Sub Editor