comscore
Thursday, March 23, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी मालती मेरी का चेहरा, वीडियो देख लोग बोले 'यह तो पापा पर गई है'

Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी मालती मेरी का चेहरा, वीडियो देख लोग बोले ‘यह तो पापा पर गई है’

Published Date:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कई बार अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का चेहरा छुपाती हुई नजर आईं. उन्होंने कई बार अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है लेकिन कभी भी उनका चेहरा नहीं दिखने दिया. लेकिन फाइनली उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा दिखा ही दिया. प्रियंका चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी का चेहरा साफ नजर आ रहा है.

पहली बार दिखाई दिया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम का हिस्सा बनी थीं. इस कार्यक्रम में उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने केविन और जो जोनस के साथ हॉलीवुड वर्क ऑफ फेम स्टार का खुलासा किया था. इस इवेंट का एक छोटा सा वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जहां उनके पति निक जोनस मंच पर खड़े हुए हैं और प्रियंका चोपड़ा फ्रंट रो में अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ बैठी हुई हैं.

निक जोनस पर गई हैं मालती मेरी

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के यह वीडियो शेयर करते ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई बोल रहा है ‘फाइनली बेबी का चेहरा दिखा ही दिया’ तो कोई बोल रहा है ‘मालती मेरी बिल्कुल अपने पापा पर गई है’. प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे और फाइनली प्रियंका चोपड़ा ने खुद फैंस को उनका चेहरा दिखा ही दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी को लेकर कही थी यह बात

वोग मैगजीन के साथ बात करते समय प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी को लेकर बताया कि उन्होंने क्यों यह विकल्प चुना और यह कितना कष्ट भरा रहा. उन्होंने बताया कि ‘जब लोग मेरे बारे में बात करते हैं तो मैं खुद को बहुत मजबूत कर लेती हूं, लेकिन जब बात मेरी बेटी के बारे में होती है तो मुझे काफी दुख होता है’. उन्होंने कहा कि ‘मेरी बेटी को इन सब से दूर रखो ना. जब डॉक्टर उसकी न से ढूंढ रहे थे तो मैंने उसके नन्हे से हाथ पकड़े हुए थे मैं जानती हूं कि मुझे कैसे महसूस हो रहा था’.

उन्होंने आगे कहा कि ‘इसलिए मेरी बेटी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनेगी, मैं अपनी जिंदगी के इस चैप्टर और अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं,. प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि यह ‘सिर्फ मेरी ही जिंदगी नहीं है बल्कि उसकी भी है’. यह इंटरव्यू देते हुए प्रियंका चोपड़ा काफी भावुक हो गई थीं

ये भी पढ़ें: Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं कियारा आडवाणी, फैंस बोले ‘वाह! क्या जोड़ी है’

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Suryakumar Yadav के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Gold Price Update: सोना 600 रुपए लुढ़का, चांदी में 500 रुपए की गिरावट, जानें सर्राफा बाजार का हाल

Gold Price Update:  अंतरराष्ट्रीय बाजार में बहुमूल्य धातुओं की...

Chaitra Navratri 2023: नवरात्र का दूसरा दिन, मां के किस स्वरूप की होती है पूजा?

Chaitra Navratri 2023: हिंदू धर्म में नवरात्र का विशेष...

Ram Navmi 2023: इस दिन जरूर करें ये उपाय, भगवान श्रीराम की होगी कृपा

Ram Navmi 2023: हिंदू धर्म में चैत्र नवरात्रि के...

Aaj ka rashifal: आज गुरुवार को किस पर होगी गुरु की कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल…

Aaj ka rashifal: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की ग्रह चाल के आधार...