धोखे से वैक्सीन लगवाने के आरोप पर प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने कही ये बात

Meera Chopra
Image Credit: Meera Chopra/ Twitter

बॉलीवुड की क्वीन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने धोखे से वैक्सीन लगवाने के आरोप से साफ इंकार किया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो आधार कार्ड घूम रहा है वह मेरा नहीं है. उन्होंने कहा कि उस आईडी कार्ड पर मेरे साइन नहीं हैै. इसलिए वह आईडी कार्ड फर्जी है.

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले वैक्सीन लगवाने की एक फोटो शेयर की थी. इसके बाद एक फर्जी कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था जिसमें उन्हें कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर बताया गया था. इसके बाद निरंजन दवखरे नामक नेता ने यह आईडी कार्ड सोशल मीडिया पर देखा तो उन्होंने ट्वीट कर मामले की जांच कराने की मांग की थी.

वैक्सीन के लिए एक महीने बाद मिला था रजिस्ट्रेशन

प्रियंका चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने धोखे से कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने के आरोप को लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम सभी को वैक्सीनेशन करवाना जरूरी है जिसके लिए हम सभी प्रयासरत हैं. उन्होंने कहा कि ठीक इसी प्रकार मैं जिन लोगों को जानती हूं, उनकी मदद करने के लिए मैंने प्रयास किया था. जिसके एक महीने बाद मुझे रजिस्ट्रेशन मिला था.

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा कि सोशल मीडिया पर जो आधार कार्ड घूम रहा है वह मेरा नहीं है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के लिए मैंने अपना आधार कार्ड रजिस्ट्रेशन के लिए दिया था. फिर उन्होंने लिखा कि वहीं मेरा आईडी है अगर तो इस पर मेरा साइन होना चाहिए जो कि नहीं है इसलिए ऐसे आईडी कार्ड को वैध नहीं माना जाता है.

उन्होंने लिखा कि मैंने भी वह फर्जी आईडी तब देखा जब वह ट्विटर पर आया. फिर आगे उन्होंने लिखा कि मैं ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देती अगर ऐसी कोई आईडी बनी है तो मैं खुद जानना चाहती हूं कि कब और कैसे बनी.

ये भी पढ़ें: अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट