‘Garbe Ki Raat’ गाने पर भड़के लोग, Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी

Rahul vaidya
Image Credit: Rahul Vaidya/Instagram

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के पूर्व प्रतियोगी और लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को उनके हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘गरबे की रात’ के लिए ‘श्री मोगल मां’ का नाम लेने के लिए जान से मारने की धमकी मिल रही है।

गीत ‘गरबे की रात’ में राहुल और लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा विशेष भूमिका में नज़र आ रहें हैं। अभी कुछ दिन पहले ही नवरात्रि के मौके पर राहुल का नया गाना ‘गरबे की रात’ (Garbe Ki Raat Song) रिलीज हुआ था। इस गाने में राहुल के साथ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को गरबा करते हुए देखा जा रहा है। यह गाना रिलीज होते ही हिट हो गया है। इस गान में राहुल और भूमि त्रिवेनी ने आवाज दी है. अब इस गाने को सुन जहां एक ओर लोग झूम उठे हैं, वहीं इस पर विवाद हो गया है।

Nia Sharma
Image credit: Nia Sharma/Instagram

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, राहुल के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि वे गाने को ठीक कराने जा रहे हैं। एएनआई के हवाले से बयान में कहा गया है, “हां यह सच है कि ये संदेश और कॉल कल रात से बढ़ गए हैं, संदेश राहुल वैद्य को मारने, पीटे जाने और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की बात करते हैं ताकि उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।बकि हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि देवता का उल्लेख सम्मान के साथ किया गया और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।”

ये भी पढ़े: Nia Sharma ने सिजलिंग एंड हॉट अंदाज़ में उड़ाए लोगों के होश, बैकलेस टॉप में जलवा बिखेरती नज़र आई एक्ट्रेस

जरूर देखें: चल गया खिलाड़ी का खेल, पॉपूलर लिस्ट 2021 में सबसे आगे हैं Akshay Kumar, जानें पूरी लिस्ट