comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Rakhi Sawant ने Richa Chadha और Ali Faisal को दी शादी की ढेर सारी बधाइयाँ, देखें वीडियो

Published Date:

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Aadil) के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वो अक्सर आदिल के साथ स्पॉट की जाती हैं और लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं। कई वीडियोस और फोटोज में दोनों मस्ती करते नज़र आते हैं और कपल की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी लगती है। इस वीडियो में वह एअरपोर्ट में बैठ कर रोमांटिक अंदाज़ में लंच करती नज़र आ रही हैं.

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस का एक नया वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक इवेंट में नज़र आ रही हैं. इसी दौरान एक रेपोटर ने उनसे एक सलवा पुछा की ‘अली फैसल और ऋचा चढ़ा शादी कर रहे हैं. इसमें आप क्या कहना चाहती हैं’. जिसपर राखी जवाब देती हुई कहती है की “मै उनके लिए बहुत खुश हूँ, इसी के साथ वह उन्हें ढेर साडी बधाइयाँ देती हुई नज़र आ रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

आगे वह कहती हैं की जल्दी-जल्दी बच्चे करो और राखी के बॉयफ्रेंड आदिल ने भी उन्हें ढेर सारा बेस्ट विषेश दिए हैं”. इस वीडियो पर लोगों ने जमकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. किसी ने लिखा “Thoda kam bolege to aur achha atitude lagega.।। At least adil ko dekh to thoda change kare”. तो दुसरे ने लिखा ” sahi kaha hai damadol film industry”. इस वीडियो को अब तक 15 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

फूट-फूट कर रो पड़ीं Rakhi Sawant

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह एअरपोर्ट में रोती हुई नज़र आ रही हैं . इस वीडियो में वह पिंक कलर का सूट पहने नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में वह मीडिया परसों को बताई हैं. की वह फ्लाइट में बहुत रोह रही थी. जिसकी वजह उनका पूरा काजल फ़ैल गया. इसके आगे वह बताती हैं की वह दिल्ही उनसे मिलने गई थी. पर वो उनसे मिलने नहीं आएं. जिसकी वजह वह उनसे काफी अपसेट हो गई हैं. आगे राखी कहती हैं की वह अब आदिल से बात नहीं करेगी. लोग और उनके फैंस ये बात सुन कर काफी परेशां है. उन्होंने कहा की वह खाना नहीं खायेगें जब राखी और आदिल के बीच सब सही नहीं हो जाता. इस वीडियो को अब तक हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Rakhi Sawant
Image credit: Rakhi Sawant/Instagram

आजकल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. राखी, आदिल के साथ कई रोमांटिक वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं. राखी सावंत के 5 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं. यह हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. राखी अपने फैन्स को एंटरटेन ही करती नजर आती हैं. राखी और और आदिल को साथ देखर उनकी मां भी बहुत खुश होती हैं. इस वीडियो में वह बताती हैं उनका बॉयफ्रेंड उनको लेकर काफी Possesive है.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant बनने वालीं हैं आदिल के बच्चे की मां? फ्लौंट किया ‘बेबी बंप’, कहा मसीहा आने वाला है

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Shreya Shristi
Shreya Shristihttps://hindi.thevocalnews.com/
श्रेया सृष्टि एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. वह अपने काम को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट, तार्किक दिमाग रखती हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई बनस्थली विद्यापीठ, राजस्थान से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...