comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनRakhi Sawant Video: आदिल ने राखी सावंत को दी धमकियां, बोले 'मैं बाहर आऊंगा तब तुम्हारा क्या…

Rakhi Sawant Video: आदिल ने राखी सावंत को दी धमकियां, बोले ‘मैं बाहर आऊंगा तब तुम्हारा क्या…

Published Date:

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अपने पति आदिल खान (Adil Khan) पर कई सारे संगीन आरोप लगाए थे जिसकी वजह से उन्हें हिरासत में ले लिया गया. इस समय आदिल खान जेल में है और आए दिन कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वही राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही है कि आदिल खान ने उन्हें बाहर मिलने की धमकियां दी हैं. राखी सावंत ने आदिल को लेकर कई और खुलासे किए.

आदिल ने दी राखी सावन को धमकी

हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि आदिल ने उन्हें धमकी दी है. राखी ने बताया की आदिल ने उनसे कहा है कि ‘वह जेल में कई बड़े डॉन के साथ रह चुके हैं और उन्हें काफी सजा मिल चुकी है’. उन्होंने आगे बताया कि आदिल ने उनसे कहा कि ‘मैं जब बाहर आऊंगा तब तुम्हारा क्या होगा’. बात करते हुए राखी सावंत इमोशनल हो गईं.

राखी ने आदिल के खिलाफ किया बड़ा खुलासा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि मेरा मिसकैरेज हुआ था. उन्होंने बोला कि जब मैं बिग बॉस में थी तो मैंने 1 एपिसोड में बोला भी था कि मैं प्रेग्नेंट हूं. ने कहा अगर आपके पास वह क्लिप पड़ी है तो आप देख सकते हैं. किसान ने आगे कहा कि आदिल खान ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी. सावन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आदिल खान के वकील ने लगाए राखी पर आरोप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आदिल खान (Adil Khan) के वकील राखी सावंत पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी तरफ से आदिल खान के घरवालों को धमकियां मिल रही हैं. वही राखी सावंत की वकील ने इन सभी युवाओं को झूठा बताया है और उन्होंने कहा है कि यह सब केस जीतने की झूठी साजिश है. वहीं राखी सावंत ने बोला कि मैं आदिल खान के घर वालों को फोन करती हूं लेकिन वह मेरा फोन नहीं उठाते.

यह भी पढ़ें: Critics Choice Awards 2023: एक बार फिर से RRR ने दुनिया भर में दिखाया अपना जलवा, इस ख़िताब को किया अपने नाम

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IPL 2023: विराट कोहली ने शुरू किया अभ्यास, क्या इस बार RCB को दिला पाएंगे आईपीएल का ताज

IPL 2023: टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली...

RBI MPC Meeting: अगले महीने होगी MPC की बैठक, बढ़ सकती है आपकी EMI

RBI MPC Meeting: मौद्रिक नीति के निर्धारण संबंधी सर्वोच्च संस्था...

Indian Railways: ये है पटरियों के बीच जगह छोड़ने के पीछे का साइंस, जानें रोचक वजह

Indian Railways: भारतीय रेलवे से प्रितिदिन लाखों यात्री एक...