comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Rakhi Sawant लड़ेंगी 2024 का चुनाव! एक्ट्रेस बोलीं-‘थैंक यू मोदी जी’, जानिए क्या है माजरा

Published Date:

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मथुरा सीट से नई-नई अटकलें सामने आ रही हैं. जिसको लेकर चर्चा दिन प्रतिदिन गरम होती जा रही है. मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बयान पर अब राखी सावंत ने पलटवार कर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही हैं कि हेमा जी ने अनाउंस कर दिया है कि इस बार मोदी जी उन्हें 2024 में होने वाले चुनाव में खड़ा कर रहे हैं.

‘पब्लिक को मथुरा में फिल्म स्टार ही चाहिए’

दरअसल, फिलहाल चर्चा है कि इस बार मथुरा से कंगना रनौत मैदान में उतर सकती हैं. इस बात को लेकर एक रिपोर्टर ने हेमा से सवाल कर दिया जिस पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘बहुत अच्छी बात है, मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे उसको तो आप बनने नहीं देंगे. आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए. फिर आखिरी वह कहती हैं कि कल राखी सावंत भी बनेंगी’.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

हेमा मालिनी के बयान पर राखी का पलटवार

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के बयान पर अभिनेत्री राखी सावंत ने पलटवार करते हुए कहा है कि ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि PM मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं और इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है. मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं’.

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत का एक बाहर निकलकर आया है जिसमें वह कह रही हैं कि असल में यह एक सीक्रेट था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं. यह मोदी जी और अमित शाह जी एलान करने वाले थे लेकिन मेरा सौभाग्य है कि मेरी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने यह एलान कर दिया है. 

फिर वह आगे कहती हैं कि मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं. मैं बहुत खुश हूं अब मैं चुनाव लड़ूंगी. आप सब मेरा साथ देंगे ना? थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया धन्यवाद’. दरअसल, कंगना रनौत के नाम पर हेमा का रुख सख्त हो गया था जिसके कारण उन्होंने ऐसा बयान दिया है. हालांकि बाकी पिक्चर तो बाद में ही क्लियर होगी.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed बवाल ड्रेस पहन फिर पहुंची एयरपोर्ट, मीडिया से बोलीं- ‘इस बार पूरी वीडियो बनाना’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें