Deepika Padukone की तरह एक बेटी चाहते हैं Ranveer Singh, कहा- ‘मैं हर रोज उसके बचपन की तस्वीरें देखता हूं’

deepika ranveer
Image Credit: Instagram

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जिन्होंने शनिवार को एक क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। रणवीर ने कुछ वर्षों में बच्चे पैदा करने और उन्हें एक बेटी क्यों चाहिए, इस बारे में बात की।

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए शो के एक प्रोमो में, अभिनेता को एक प्रतियोगी के सामने शरमाते हुए यह कहते है कि “जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाब, आपकी भाभी (दीपिका पादुकोण) इतनी क्यूट बेबी थी ना। मैं तो रोज़ उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं और कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे तो बस मेरी लाइफ सेट हो जाएगी”।

2018 में हुई थी शादी

खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नवंबर 2018 में शादी की थी। गोलियों की रासलीला राम-लीला में पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली जोड़ी ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी साथ काम किया है।

रणवीर-दीपिका अपकमिंग

Ranveer Singh-Deepika Padukone's sports drama 83 is releasing on THIS date
Image: Ranveer Singh/Instagram

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर कबीर खान की फिल्म ’83’ के लिए फिर से साथ आएंगे, जिसमें वे ऑनस्क्रीन पति-पत्नी की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। फिल्म में रणवीर ने दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है जबकि दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई है। अब हम दोनों को इस बायोपिक में साथ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने ट्रैकसूट में कराया फोटोशूट, ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जरूर देखें: इन एक्टर्स ने नहीं की पूरी पढ़ाई, एक्टिंग के कारण छोड़ दिया था सब कुछ