‘बड़े मियां छोटे मियां’ को हुए 23 साल, Amitabh Bachchan, Govinda के साथ Raveena Tandon ने की पुरानी यादें ताज़ा

Raveena Tandon
Image Credit: Instagram/Raveena Tandon

नई दिल्ली: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को 23 साल पूरे हो गए हैं। इसी खुशी में अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्म से जुड़ी कुछ यादें अपने फैंस के साथ शेयर करतीं नज़र आईं क्योंकि उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने शनिवार को रिलीज के 23 साल पूरे कर लिए। “बड़े मियां छोटे मियां” की यादों में, रवीना ने इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म की तस्वीरें और पोस्टर शेयर की हैं।

इस पोस्ट को रवीना कैप्शन देते हुए लिखतीं हैं, “#23yearsofbademiyanchotemiyan और समय उड़ जाता है! मजेदार यादों के साथ छोड़ दिया, दिग्गजों के साथ काम करना, @amitabhbachchan ji और @govinda_herono1 भी @meramyakrishnan।”

Bade Miyan Chote Miyan (1998)

बड़े मियां छोटे मियां 1998 की हिट फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अनुपम खेर और राम्या कृष्णन ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। यहां तक ​​कि माधुरी दीक्षित ने ‘मेरे प्यार का रस जरा चखना ओ मखना’ के वीडियो में विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है, जो 90 के दशक का एक लोकप्रिय गाना है।

Bollywood
Image Credit: Instagram/Raveena Tandon

यह फिल्म डेविड धवन द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित थी, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा दोनों दोहरी भूमिकाओं में थे। इस फिल्म में अमिताभ ने इंस्पेक्टर अर्जुन सिंह के साथ-साथ बड़े मियां की भूमिका निभाई, जबकि गोविंदा ने इंस्पेक्टर प्यारे मोहन और एक बदमाश छोटे मियां में अभिनय किया। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल है। साथ ही यह 90 के दशक की एक सुपर-डुपर हिट फिल्म थी।

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की वो हसीनाएं जो हार बैठी तलाकशुदा मर्दों पर दिल

जरूर देखें: फिल्म इंडस्ट्री की इन अदाकाराओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हुईं ट्रोलिंग का जमकर शिकार