Red Hot! Palak Tiwari चमचमाती, डीप नेक ड्रेस पहन बोल्डनेस में Shanaya Kapoor से निकल गईं एक कदम आगे, तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप

Palak Tiwari
Image credit: Palak Tiwari/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने खूबसूरत अंदाज से आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. आए दिन उनकी फोटोस (Photos) सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. पलक सोशल मीडिया पर अपना काफी समय बिताती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. पलक की हर पोस्ट पर लाखों में लाइक्स आते हैं और यह उनकी पॉपुलैरिटी को दर्शाता है.

पलक की फैन फॉलोइंग किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है. एक बार फिर से पलक तिवारी ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह अपनी कातिलाना स्माइल से सबका दिल लूट रही हैं.

Palak Tiwari ने बेहद बोल्ड अंदाज़ में फैंस को किया मदहोश

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है. इस तस्वीर में वह फेमस फोटोग्राफर से अपना फोटोशूट करवाती हुई नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने को सारी मीडिया वहां को एकठी हो जय हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस पहना है. जिसमे वह बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. इस तस्वीर में वह बहुत क्लासि अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. जब बात ड्रेसिंग सेंस की हो तो वह काफी पर्टिकुलर है. इस वीडियो को शे करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा ‘Shot by the fab’. इस वीडियो को अब तक 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Palak Tiwari

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें हो बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी क्यूट स्माइल से फैंस को दीवाना बना रही हैं. पलक तिवारी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें ‘गॉर्जियस’ बोल रहा है तो कोई ‘ब्यूटीफुल’.

Palak Tiwari

पलक तिवारी अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती रहतीं हैं. ये पहली बार नहीं है कि पलक तिवारी अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.सोशल मीडिया पर पलक तिवारी का हर लुक चर्चा का विषय बन जाता है, अपने डेब्यू सॉन्ग ‘बिजली-बिजली’ से पलक काफी फेमस हो चुकी हैं. लोग उन्हें बिजली गर्ल के नाम से भी जानते हैं.

ये भी पढ़ें: नहीं रहे मशहूर एक्टर Shiv Kumar Subramaniam, 2 महीने पहले ही बेटे की भी हुई थी मौत

Sub Editor