comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Richa Chadha और Ali Fazal ने शादी से पहले बेहद रोमांटिक अंदाज़ में करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीर

Published Date:

बॉलीवुड के स्टार कपल रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी जल्द होने वाली है. दोनों के परिवार वाले उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी में बॉलीवुड सितारों के अलावा बॉलीवुड सितारों के बीच शामिल होने की खबरें हैं. दोनों अपनी शादी में हॉलीवुड सितारों को भी इनवाइट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चे हो रहे हैं और फैंस उनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन सेलिब्रिटी होंगे शादी में शामिल.

Richa Chadha और Ali Fazal ने बेहद रोमांटिक अंदाज़ में खिचवाई तस्वीर

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी का उत्सव आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है और शुक्रवार दोपहर को, होने वाली दुल्हन ने अली फ़ज़ल के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “#RiAli Mohabbat Mubarak।” अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर वही तस्वीरें साझा करते हुए लिखा: “रियाली। तुमको भी …” तस्वीरों में, ऋचा चड्ढा एक कढ़ाई वाले गुलाबी लहंगे में राहुल मिश्रा की अलमारियों से बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही हैं .और अली फज़ल ने उन्हें एक सफेद रंग में पूरक किया है।

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Ali Fazal Richa Chadda

अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा अंगराखा। ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी करेंगे। “तीन प्री-वेडिंग फंक्शन होने की संभावना है – कॉकटेल, संगीत और मेहंदी। तीनों फंक्शन, जैसा कि हमारे स्रोत से पता चला है, नई दिल्ली में होने की संभावना है, “एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया है।

Richa Chadha

कहां और कब होगी शादी?

खबर यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में अली फजल के पोस्टर और हॉलीवुड के दोस्त भी आमंत्रित है. शादी समारोह दिल्ली में कुछ दिन के बाद शुरू हो जाएगा और 4 अक्टूबर को मुंबई में शादी का जश्न खत्म होगा. बीते दिनों में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड काफी चर्चा में रहा था. आपको बता दें कि दोनों ने अपनी शादी का कार्ड माचिस के डिब्बे पर बनवाया था फैंस को यह थीम बेहद पसंद आ रही है.

कब और कहाँ हुई थी दोनों की मुलाक़ात?

ऋचा चड्ढा फिल्म फुकरे के सेट पर अली फजल से मिली थीं और दोस्त बन गईं. ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जब ऋचा अपने एक्स बॉयफ्रेंड Franck Gastambide से अलग हो गईं, तो यह बिल्कुल स्पष्ट था कि ऋचा को अली से सच्चा प्यार हो गया. 2017 में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसकी पुष्टि की गई थी, जहां अली की फिल्म, विक्टोरिया और अब्दुल की स्क्रीनिंग की गई थी, और ऋचा भी उनके साथ वहां मौजूद थीं.

Ali Fazal Richa Chadha
Image: Richa Chadha/Instagram

क्यों हुई शादी में देरी?

इससे पहले, मैशेबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि वह शादी 2020 से ही प्लान कर रहे हैं.

‘जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो एक नया (कोविड -19) वैरिएंट आता है. 2020 में, हमने जगहें भी बुक की थीं, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद lockdown और तबाही हुई. पिछले साल फिर, फरवरी में बातचीत शुरू हुई .दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा. जो लोग हमसे बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई. बाद में देखते हैं किसकी कितनी टिकती है। ऐसा क्या है, फिनिश लाइन पे मिलेंगे. हम इसे इस साल करना चाहते हैं, हम समय निकालेंगे, कुछ ना कुछ करेंगे.’

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Saba Azad जल्द बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, खबर सुन लाखों लड़कियों का दिल हुआ चकनाचूर

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Shreya Shristi
Shreya Shristihttps://hindi.thevocalnews.com/
श्रेया सृष्टि एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. वह अपने काम को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट, तार्किक दिमाग रखती हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई बनस्थली विद्यापीठ, राजस्थान से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा...

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...