Shilpa Shetty के समर्थन में उतरीं Richa Chadha, बोलीं- पुरुष की गलतियों के लिए…

Shilpa Shetty And Richa Chadda

सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने वालीं बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री रिचा चड्डा (Richa Chadha) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के समर्थन में उतर आई हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में इन दिनों हिरासत में हैं. वहीं रिचा ने ट्वीट कर शिल्पा के समर्थन में कई बातें लिखी हैं. इसके अलावा शिल्पा के समर्थन में फिल्म निर्माता हंसल मेहता भी आगे आए हैं.

दरअसल, अभिनेत्री रिचा चड्डा ने फिल्म निर्माता हंसल मेहता के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘हमने महिलाओं को उनके जीवन में पुरुषों की गलतियों के लिए दोषी ठहराते हुए एक राष्ट्रीय खेल बनाया है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले शिल्पा ने न्यूज़ पोर्टल्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के खिलाफ मुकदमे दायर किए थे. जिसके लेकर रिचा का कहना है कि ‘खुशी है कि वह मुकदमा कर रही हैं’.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

वहीं फिल्म निर्माता हंसल मेहता भी शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरे हैं. हंसल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘अगर आप शिल्पा शेट्टी के लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेला तो छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ गरिमा और गोपनीयता की अनुमति दें. इसके बाद उन्होंने लिखा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सार्वजनिक जीवन में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है’.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif ने फोटोशूट का BTS वीडियो शेयर कर उड़ाए फैंस के होश, देखें Latest Vedio