‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की रीता रिपोर्टर हुईं ट्रोल, जानें वजह

PRIYA
Image credits: Instagram

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो की जितनी पॉपुलैरिटी है उतनी ही इसके किरदार की.

इस बीच ख़बर है कि इस शो में रीता रिपोर्टर (Reeta Reporter) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं.

दरअसल प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह फैंस के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में जो तस्वीर उन्होंने शेयर की वो उनके फैंस को खास पसंद नहीं आई. जिस वजह से उन्हे ट्रोल होना पड़ा.

बता दें कि इस फोटो में प्रिया आहूजा खुले बालों के साथ लाल लिपस्टिक लगाए खुले बालों में नजर आ रही हैं. वह इंटेंस लुक देते हुए सीधे कैमरा की तरफ देख रही हैं और उन्होंने अपनी जैकेट को एक कंधे पर से पूरी तरह उतार लिया है.

जिसके चलते उनकी ब्रा की स्ट्राइप नजर आ रही है. उन्होंने अपने हाथ से डेनिम जैकेट के बटन्स को पकड़ रखा है. वहीं प्रिया ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जो भी आपकी रूह को अच्छा लगे, उसे बस कर डालिए.’

उन्होंने कैप्शन के आगे दिल वाला और ब्लेसिंग्स वाला इमोजी भी बनाया है. प्रिया की ये तस्वीर उनके पति मालव ने क्लिक की है और जब वह इस तस्वीर पर ट्रोल होने लगीं तो उन्होंने अपनी पत्नी का बचाव भी किया है.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं Poonam Pandey, जानें यहां..