Ronit Roy: बॉलीवुड से हॉलीवुड के सितारों को देतें हैं सिक्योरिटी, कमाते हैं करोड़ों

Ronit Roy
Image credit: Ronit Roy/Instagram

बॉलीवुड के लाइफस्टाइल, एक्टिंग, की अगर हम बात करें तो वह काबिले तारीफ है। हर कोई उनके जैसा फेम हासिल करना चाहता है। लेकिन वहां तक पहुंचना कोई आसान काम नहीं है। इसके लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। अपने सपनो को पूरा करने के लिए आज भी ये फिल्मी सितारें जिस मुकाम पर हैं वह उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। उन्हीं स्टार्स में से एक हैं टेलीविजन और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रोनित रॉय। लेकिन क्या आपको पता है रोनित एक्टिंग के साथ- साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों को सुरक्षा प्रदान करते हैं।

रोनित इस तरह करते हैं सितारों की सुरक्षा

बॉलीवुड स्टार्स जब भी कही घूमने जाते हैं तो उनके साथ उनको सुरक्षा देने के लिए उनके बॉडीगार्ड भी रहते हैं। अगर हम बॉडीगार्ड के नाम के बारे में बात करें तो सबसे पहला नाम सलमान खान के शेरा का आता है। रोनित रॉय शाहरुख खान से लेकर कटरीना कैफ तक हर फिल्मी सितारों को बॉडीगार्ड प्रदान करते हैं। दरअसल बात यह है की रोनित रॉय का खुद का सिक्योरिटी एजेंसी है। जिसकी वजह से वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारों की सुरक्षा की पूरी जिमेदारी लेते हैं।

सिक्योरिटी एजेंसी के हैं मालिक

रोनित अपने एक्टिंग करियर के साथ साथ खुद का सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वो कई फिल्मों के सेट पर पूरी कास्ट और क्रू की जिमेदारी उठाते हैं। लेकिन आज रोनित जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

एक टाइम था जब धोते थे बर्तन

एक समय ऐसा भी था जब वह होटल में बर्तन धोया करते थे। रोनित एक एक्टर बनना चाहते थे। अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने अपना घर बार सब छोड़ दिया और मुंबई आ गए थे। लेकिन उन्हें इतनी आसानी से फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला। पैसे ना होने के कारण उन्हें मुंबई के एक होटल में मैनेजमेंट ट्रेनिंग के तौर पर काम करना पड़ा था। उस होटल में बर्तन धोने से ले कर, बार टेंडर और टेबल पर खाना सर्व करने तक का काम करते थे। लेकिन इसी के साथ उन पर अभिनेता बनने का भूत सवार था।

ऐसे चमकी कीमत

लेकिन फिर एक दिन ऐसा आया और रोनित रॉय की किस्मत चमक गई। उनका एक्टर बनने का सपना भी पूरा हो गया। उनका सपना संन 1999 में पूरा हुआ। उन्हें सबसे पहले फिल्म “जान तेरे नाम” में काम करने का अवसर मिला था। लेकिन किसी कारण वर्ष उन्हें उन्हें हीरो वाला स्टारडम नहीं मिला। लेकिन जब उन्होंने टीवी जगत में अपना कदम रखा तो उनकी किस्मत पूरी तरह से चमक गई। फिर उन्होंने टीवी जगत में अपना एक मुकाम हासिल कर लिया। इसी के बाद उन्होंने अपनी एक सिक्योरिटी एजेंसी भी खोली।

यह भी पढ़ें: खूबसूरती के मामले में बहुओं को मात देतीं हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं