comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

RRR Oscar: ऑस्कर की रेस में अभी भी बनी हुई है आरआरआर, टीम के इस कदम से मिली आस

Published Date:

RRR Oscar: इस बार के ऑस्कर में भारत की तरफ से गुजराती फिल्म ‘छेलो शो’ (द लास्ट फिल्म शो) को आधिकारिक तौर पर नॉमिनेट किया गया है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया की जूरी द्वारा लिए गए इस फैसले पर आरआरआर (RRR) की टीम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आर आर आर को अमेरिका में डिस्ट्रीब्यूटर करने वाले वेरिएंस फिल्म्स ने एकेडमी से रिक्वेस्ट की है कि वह इस फिल्म को ऑल कैटेगरी में 9 मिनट करें.

टीम के इस कदम से मिली ऑस्कर की आस

वेरियंस फिल्म्स के अध्यक्ष डायलन मार्जेटी ने वैरायटी के साथ बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने पिछले 6 महीनों में आरआरआर (RRR) की ताकत को देखा है. उन्होंने कहा कि कैसे इस फिल्म में दुनिया भर में 140 मिलियन डॉलर का कारोबार किया. उन्होंने आगे यह भी कहा कि यह फिल्म 14 हफ्तों तक नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर ट्रेंड करने वाली ऐतिहासिक फिल्म बनी. उन्होंने बोला कि हमने देखा है कि कैसे इस फिल्म में दर्शकों को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया. इसलिए हम ऑल कैटेगरी में आ रहा है को शामिल करने पर विचार करने के लिए एकेडमी को आमंत्रित करते हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

RRR
Photo Credit – Junior NTR | Instagram

ऑल कैटेगरी में हो सकती है नॉमिनेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म बेस्ट पिक्चर डायरेक्टर एसएस राजामौली ओरिजिनल स्क्रीनप्ले एसएस राजामौली और वी विजेंद्र प्रसाद लीड एक्टर जूनियर एनटीआर राम चरण सपोर्टिंग एक्टर‌ अजय देवगन सर्पोटिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट ओरिजनल सॉन्ग नातू नातू ओरिजनल स्कोर एमएम किरवानी सिनेमैटोग्राफी प्रोडक्शन डिजाइन फिल्म एडिटिंग कॉस्टयूम डिजाइन मेकअप और हेयर स्टाइलिंग के लिए नाम दिया जाएगा. अकैडमी अवॉर्ड्स 12 मार्च 2023 को लॉस एंजिलिस में होने वाले हैं.

इस फिल्म को ऑस्कर के लिए किया गया है नॉमिनेट

RRR
Photo Credit – Ramcharan | Instagram

आपको बता दें कि पान नलिन द्वारा डायरेक्टेड गुजराती फिल्म छेलो शो 14 अक्टूबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी गुजराती राज के सौराष्ट्र के गांव चलाला में रहने वाले 9 साल के बच्चे के गिर्द घूमती है. इस बच्चे को सिनेमा देखने का काफी शौक होता है. एफ एफ आई के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल के अनुसार छेलो शो को आर आर आर ब्रह्मास्त्र द कश्मीर फाइल्स और रॉकेट्री जैसी फिल्मों के आगे रखा गया है.

ये भी पढ़ें: RRR OTT Release: जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी आरआरआर, घर बैठे ले पाएंगे फिल्म देखने का मजा

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...