RRR OTT Release: जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी आरआरआर, घर बैठे ले पाएंगे फिल्म देखने का मजा

RRR OTT Release

RRR OTT Release: एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म आरआरआर (RRR) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी (OTT) पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है. रामचरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म आरआरआर 24 मार्च को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

अब यह फिल्म ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. घर बैठे आप भी देख पाएंगे इस फिल्म को. जानिए कब और कहाँ रिलीज़ होगी फिल्म.

इस ओटीटी एप पर होगी रिलीज

आपको बता दें कि आरआरआर (RRR) ओटीटी (OTT) एप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 2 जून को रिलीज़ (Release) की जाएगी. सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया जिसमें इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा किया गया. फैंस यह खबर सुनकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

यह फिल्म नेटफ्लिक्स के अलावा जी5 पर भी 20 मई को अन्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी जैसे कि तमिल तेलुगू कन्नड़ और मलयालम. इस फिल्म को अंग्रेजी सब टाइटल के साथ फ्लिप किया जाएगा. जी5 (Zee5) ने ट्विटर पर इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की डेट को लेकर खुलासा किया था.

RRR OTT Release

यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है जो ब्रिटिश राज के खिलाफ आवाज उठाते हैं. यह फिल्म अभी तक वर्ल्ड वाइड 1150 करोड रुपए की कमाई कर चुकी है. यह फिल्म 550 करोड रुपए के बजट में बनाई गई थी.

RRR OTT Release

आपको बता दें कि ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बाद यह तीसरी ऐसी मूवी है जिसने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखाई दिए. यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Avneet Kaur ब्लू जींस में लग रहीं कमाल, तस्वीरें देख फैंस बोले ‘क्या है खूबसूरती का राज़’

ये भी देखें: Urfi Javed: पैसों के किल्लत से जूझतीं उर्फी को मजबूरी में करना पड़ा था यह सीन