कभी सलमान की दुल्हन बनने वाली थीं संगीता, बोलीं- कुछ रिश्ते कभी नहीं टूटते…

sangeeta
Image credits: Instagram

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) का नाम यूं तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. लेकिन उनकी जुबां पर आज तक खूबसूरत अभिनेत्री एश्वर्या (Aishwarya Rai) का नाम ही आता है.

कहते हैं कि सलमान का पहला और आखिरी प्यार एश ही है. लेकिन सलमान का नाम एक ओर अभिनेत्री से ऐसा जुड़ा था जिसके आज किस्से सुनाए जाते हैं. वह नाम है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani)

दरअसल कभी सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली संगीता बिजलानी आज 61 साल की उम्र में भाई जान और उनके परिवार के बेहद करीब हैं.

ये सभी बातें संगीता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताई हैं. साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि वह जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने रखने वाली हैं.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खास बातचीत में संगीता ने सलमान से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं , “कनेक्शन कभी नहीं टूटते. आपके साथी के साथ आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता.

आपके और आपके पार्टनर के बीच का प्यार, स्कूल के दोस्त कभी दूर नहीं जाते. लोग आएंगे और जाएंगे, जिंदगी में कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है”

वह आगे कहती हैं, “इसका मतलब ये नहीं कि आप गुस्से और कड़वाहट से भर जाएं. जिंदगी का एक दौर ऐसा भी था, जब मैं बेवकूफ थी. बचकानी हरकतें करती थीं, लेकिन अब मैं मैच्योर हो गई हूं. जिंदगी अनुभवों से भरी हुई है”

ये भी पढ़ें: ‘छोटी कंगना’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, एक्ट्रेस ने पूछा- ‘ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या..