comscore
- विज्ञापन -
Home मनोरंजन पापा को फोटो में देख भावुक हुईं सपना चौधरी, वीडियो शेयर कर...

पापा को फोटो में देख भावुक हुईं सपना चौधरी, वीडियो शेयर कर लिखा ये दिल छू लेने वाला कैप्शन

Sapna Choudhary
- विज्ञापन -

हरियाणा की क्वीन और मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके कारण ही अक्सर अपने फोटो और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं आज सपना अपने पिता को फोटो में देखते हुए उन्हें याद कर भावुक हो गईं. इस दौरान वीडियो में उनकी आंखें भी नम नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं सपना ने अपने पितो को याद कर उनके लिए एक लिख छू लेने वाला एक कैप्शन भी लिखा है.

सबसे पहले आप सपना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देखें जिसमें हरियाणवी क्वीन सोफे पर पापा की फोटो के सामने बैठी हुई नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी उदास सी दिख रही हैं. इस दौरान वह पापा की तस्वीर को नम आंखों से निगाहती रह जा रही हैं, जिसे देखकर शायद आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. बता दें कि जब सपना छोटी सी थी तभी उन्हें पिता का किसी बीमारी के चलते दिहांत हो गया था.

देखिए Sapna Choudhary का लेटेस्ट वीडियो

बताते चलें कि सपना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस भी भावुक हो जा रहे हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘मैं आपको अपनी आंखों से नहीं देख सकती और न ही हाथों से छू सकती हूं, लेकिन मैं आपको अपने दिल में हमेशा महसूस करूंगी’.

वहीं इस वीडियो को अब तक 19 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा कई सारे लोगों ने कमेंट कर उनके पापा को मिस किया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘आप बिल्कुल अपने पापा की तरह लगते हो’. उधर, सपना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उन्होंने ‘गांव में रोला’ गाना रिलीज किया है जो कि इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है.

ये भी पढ़ें: Avneet Kaur ने अपने स्टाइलिश लुक से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को छोड़ा पीछे, तस्वीरें देख दिल हो जाएगा खुश

- विज्ञापन -