Sapna Choudhary ने हेमा मालिनी बनकर मटकाई एक नंबर कमर, वीडियो देख बढ़ जाएगी सुगर!

Sapna Choudhary

हरियाणवी की सुपरस्टार डांसर और क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने कातिलाना डांस से किसी का भी बीपी मिनटों में बढ़ा देती हैं. वहीं आजकल सपना का एक पुराना स्टेज शो पब्लिक के दिल औऱ दिमाग में समाया जा रहा है क्योंकि इसमें वह पूरी ताकत के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. साथ ही वह कातिलाना फेस एक्सप्रेशंस से भी लोगों को अपनी दीवाना बना ले रही हैं.

Sapna Choudhary

धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना लाल कलर के सलवार सूट में स्टेज पर ऐसी जबरदस्त कमर हिला रही हैं, जिसे देखकर पब्लिक का मन डोला जा रहा है. इस दौरान वह ‘मैं धर्मेंद्र रे गोरी तु मेरी हेमा मालनी बन जाइए’ गाने पर मस्त अंदाज में डांस कर रही हैं, जिसे देखकर लोग जमकर मजे लूट रहे हैं.

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

देखें Sapna Choudhary का गाना

आपको बता दें कि इस वीडियो को सपना के यूट्यूब के पेज Sonotek Ragni पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोग अपनी पलके तक नहीं झपका पा रहे हैं. इसके अलावा अब तब इस गाने को अब तक 32 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में किस प्रकार से समा गया है. इसके अलावा लाखों लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें: सिल्वर कलर की साड़ी में सोशल मीडिया पर चमकीं Sapna Choudhary, देखिए Latest Video

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी