comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

सपना चौधरी का नया गाना ‘Gaam Me Rolla’ इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, देखिए क्वीन के लटके-झटके

Published Date:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके कारण ही वह आएदिन अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं अब सपना ने अपने फैंस के लिए नया सॉन्ग ‘गाम में रोला’ रिलीज कर दिया है जो कि इंटरनेट पर अपनी धूम मचा रहा है. इस गाने को पब्लिक जमकर प्यार दे रही है, जिसके कारण ही गाने को अब तक तीन लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

दरअसल, सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक क्लिप शेयर कर फैंस को जानकारी दी है. साथ ही सपना ने कैप्शन में लिखा है कि ‘लो जी आ गया गांव में रोला’. सपना के इस सॉन्ग को जीएसएम द्वारा प्रजेंट किया गया है. साथ ही सपना के साथ इस गाने में देव चौहान अपने दमदार डांस से सबका दिल जीत ले रहे हैं.

वहीं सपना के इस नए सॉन्ग में आप देख सकते हैं कि वह इसमें देव के साथ गजब का डांस कर रही हैं. इस दौरान वह कलरफुल घाघरा में अपने लटके झटके दिखाकर फैंस का दिल लूट ले रही हैं. साथ ही सपना डांस के साथ ही एक नंबर एक्सप्रेशंस भी दे रही है, जिसे देखकर लोग उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं.

देखिए सपना चौधरी का नया सॉन्ग

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज GSC MUSIC पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग काफी इंजॉय कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो को अब तक तीन लाख 40 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. जबकि कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘सुपर डुपर हिट सॉन्ग’. इस तरह औऱ भी लोगों ने गाने की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora ने जिम के बहार दिखाया अपनी फिटनेस का जलवा, वीडियो देख ‌ फिगर पर फिसला फैंस का दिल

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...