comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Bigg Boss 16 के Promo में ‘सिद्धार्थ शुक्ला’ को देख फैंस की आंखें हुईं नम, बोले- ‘सिडनाज के बिना अधूरा है शो’

Published Date:

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का प्रोमो (Promo) चुका है और इसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. सलमान खान का ये शो फैंस को काफी पसंद आता है और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. बिग बॉस 16 के प्रोमो में कई पुराने कंटेस्टेंट दिखाई दिए जिसमें हिना खान से लेकर गौहर खान और शिल्पा शिंदे भी नज़र आईं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक प्यार भरी झलक भी इस प्रोमो में दिखाई गई जिसे देख फैंस काफी भावुक हो गए.

फैंस ने अपने चहेते सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद

बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) इस समय ट्रेंडिंग पर है. लोग इसका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस शो को शुरू होने में मात्र 2 दिन बचे हैं 1 अक्टूबर से यह शो ऑन एयर होगा. प्रोमो (Promo) में सिडनाज की प्यार भरी यादें देख फैंस उन्हें याद करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि ‘बिना सिडनाज के बिग बॉस अधूरा है’. एक ने लिखा कि ‘वाह माय हार्ट इन दोनों को बहुत ही मिस कर रहा हूं’. आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी फैंस काफी पसंद करते थे. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन बिग बॉस का जब भी नाम लिया जाएगा तो सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया जाएगा.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

बिग बॉस में फेवरेट कंटेस्टेंट रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आए थे. शो में आने के बाद से ही लोगों ने पसंद करने लगे थे उनका बेबाक अंदाज़ और एटीट्यूट देख फैंस उनके दीवाने हो गए थे. शो में उनकी कई सारे कंटेस्टेंट से झड़प भी हुई थी. शो में उनकी बॉन्डिंग शहनाज गिल के साथ काफी हो गई थी इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. फैंस को सिडनाज की जोड़ी काफी पसंद आती थी. आज भी जब बिग बॉस 16 का प्रोमो रिलीज किया गया तो उसमें सिडनाज की कुछ रोमांटिक यादें दिखाई गईं.

इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 16

सलमान खान का शो 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा. बिग बॉस सीजन 16 बाकी सीजन से काफी अलग होगा इस बार इसमें सर्कस थीम रखी गई है. घर के अंदर के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और फैंस यह वीडियो और तस्वीरें देख काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. शो की डेकोरेशन काफी यूनिक और कलरफुल रखी गई है. इस बार बिग बॉस के घर में काफी बदलाव किए गए हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Big Boss 15: Salman Khan ने Ritesh को लगाई फटकार, Rakhi Sawant का किया सपोर्ट

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...