Nia Sharma का ये बोल्ड लुक देख आप भी हो जाएंगे हिप्नोटाइज, शीशे के आगे अपने हॉट फिगर को किया फ्लौंट

Nia Sharma
Image credit: Nia Sharma/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड फोटोस (Photos) और वीडियो वायरल होती रहती हैं. फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं. निया का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी निया शर्मा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

अपने काम से ज्यादा निया अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. निया के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी हैं. एक बार फिर से निया शर्मा ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह मुंह में सिगरेट लगाकर बोल्ड अंदाज़ से फैंस का दिल चुरा रही हैं.

Nia Sharma ने क्लासी अंदाज़ में खिचवाया मिरर सेल्फी

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. आपको बता की एक्ट्रेस ने कलर्स का शो झलक दिखलाजा की शूतंग कर रही हैं. इस तस्वीर में वह येलो कलर की ब्रा पहन और टाइट पेंट पहन शीशे के पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में वह काफी हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने अपनी सेक्सी बल्ली को फ्लौंट करती हुई नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा ‘Braids, bouffants, balayage, everything a Girl wants to hear…’. इस तस्वीर को अब तक 62 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Nia Sharma

निया की पॉपुरैलिटी का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम से लगा सकते हैं. इंस्टाग्राम पर निया के 7.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. निया हाल ही में ‘फूंक ले’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं जिसमें उनका देसी डांस हर किसी को खूब पसंद आया.

Nia sharma

बता दें, निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘जमाई राजा’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘कुबूल है’, ‘आप के आ जाने से’, ‘नागिन 3’ और ‘नागिन 5’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. निया को टीवी शो जमाई राजा से घर-घर में पहचान मिली. रवि दूबे के साथ टीवी पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया.

ये भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Mia Khalifa ने दिखाया अपना सब कुछ, Bold Photos देख तड़प उठे फैंस

Sub Editor