Sonu Sood से Shagufta Ali ने लगाई मदद की गुहार, कैंसर से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस

Sonu Sood
image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल से लगातार मुश्किलों में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने सिर्फ आम लोगों की ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियों की भी काफी मदद की है.

ऐसे में अब हाल ही में इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने भी सोनू से मदद मांगी है. दरअसल, शगुफ्ता पिछले कुछ वक्त से काफी बीमार चल रही हैं.

ऐसे में अब उन्हें आर्थिक तंगी से भी जूझना पड़ रहा है. बता दें कि शगुफ्ता कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. हालांकि, आज वह उस पड़ाव पर आ गई हैं जब उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा और उन्हें आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ रहा है.

पिछले कुछ सालों से शगुफ्ता की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई है मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शगुफ्ता पिछले 20 सालों से थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं.

ये पहली बार है जब शगुफ्ता अपनी बीमारी के बारे में खुलकर बात कर रही हैं. अब तक वो 9 बार कीमोथेरेपी सेशन भी करवा चुकी हैं. अब बीते 4 सालों में शगुफ्ता की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि वो अपने घर का सामान तक बेचने को मजबूर हो गई हैं.

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक शगुफ्ता को CINTAA ने भी मदद की पेशकश की थी. हालांकि, उन्होंने इस मदद को लेने से इंकार कर दिया था.

क्योंकि, वो एक्ट्रेस को इतने कम पैसे दे रहे थे कि इससे उनका कोई भी खर्च नहीं निकल पा रहा था. ऐसे में उन्होंने इस मदद को लेने से ही इंकार कर दिया.

अब अपने हालात बिगड़ते देख शगुफ्ता अली ने  सोनू सूद से भी मदद की गुहार लगाई है. हालांकि, उनसे कहा गया कि सोनू आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते, बल्कि वो मुश्किल में फंसे लोगों तक सिर्फ सेवाएं पहुंचाते हैं.

ये भी पढ़ें: जब 13 किलो वेट लॉस कर इंटरनेट पर छाईं ‘बालिका वधू’ की आनंदी, देखें हॉट फोटो