शाहरुख के लाडले Aryan khan बोले-‘जेल से बाहर आने के बाद ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानिए और क्या कहा

Aryan Khan
Image Credits: Aryan Khan/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के मामले में (Aryan khan) इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड जेल की हवा खा रहे हैं. हालांकि अदालत ने इस केस का फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित अपने पास रख लिया है. इसलिए तब तक वह अपने दोस्तों के साथ जेल में ही हैं. वहीं आयर्न को कब तक जमानत मिलेगी इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन आर्यन ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि ‘मैं कसम खाता हूं कि जेल से बाहर आने के बाद ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाऊंगा.’

दरअसल, जेल में एनसीबी के अधिकारियों और स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा आर्यऩ खना की काउंसिलिंग की जा रही है. इसी काउंसिलिंग के दरम्यान आर्यन खान ने ये बात कही हैं. इस काउंसिलिंग में आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार किए गए अन्य सात लोग भी शामिल हैं. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान आर्यन खान ने देश के एक ज़िम्मेदार नागरिक की तरह अपनी आगे की ज़िंदगी बिताने की इच्छा जताई है.

आर्यन के साथ सभी लोगों को किया जा रहा जागरूक

आपको बता दें कि आर्यन और अन्य सातों लोगों की उम्र 30 साल से कम है. इसलिए इन सभी को समीर वानखेड़े सहित एनसीबी के अन्य अधिकारियों और स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं द्वारा ड्रग्स के दुष्परिणाम बताए जा रहे हैं. इन सभी लोगों को ड्रग्स से दूर रहने के लिए जागरूक किया जा रहा है. क्योंकि यह एनसीबी की कार्य पद्धति का एक हिस्सा है.

अधिकारियों का कहना है कि इस काउंसिलिंग में आर्यन खान बहुत अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे हैं. वे हर बात ध्यान से सुनते हैं. उन बातों पर अपनी राय भी देते हुए सुधरने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं. अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबित आर्यन खान काउंसिलिंग के समय समाज के गरीब और वंचित लोगों के लिए काम करने की इच्छा रखते हैं.

Aryan Khan को मिल रहा बॉलीवुड सपोर्ट, Hritik Roshan के पोस्ट पर क्यों भड़कीं कंगना?

ये भी पढ़ें: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को हुए 23 साल, Amitabh Bachchan, Govinda के साथ Raveena Tandon ने की पुरानी यादें ताज़ा