Shehnaaz Gill ने अपने दुश्मनों के लिए कही यह बात, देखें वायरल वीडियो

Shehnaaz Gill
Image Credit: Twitter

नई दिल्लीः बिग बॉस से चर्चा में आने वाली बेहतरीन एंटरटेनर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh), जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था, दशहरे के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है। यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है, लेकिन अब इसका इंतजार खत्म हो चुका है। अब शहनाज के फैंस उन्हें अपने नजदीकी सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर देख सकतें हैं।

इस फिल्म को ना सिर्फ शहनाज बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। इसी बीच शहनाज का एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज दुश्मनों के बारे में कुछ बड़ी बात बोलती नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल इस वायरल वीडियो में कह रही हैं कि,’कोई दुश्मन भी है ना…तुम्हारे साथ कितना भी बुरा कर गया हो उसे तुम माफ कर दो। अब तो भरोसा ही नहीं है…कुछ भी हो सकता है। कोई भी बीमारी आ सकती है। इसलिए मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि तुम सब लोग प्यार-मोहब्बत से रहो।’ शहनाज का ये वीडियो आज जल इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

देखें वीडियो:

शहनाज गिल और दिनजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) 15 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। फिल्म में शहनाज गिल के अलावा सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आने वाले हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था जिसे दर्शकों से जबरदस्त मिला मिला। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है।

ये भी पढ़े: Shehnaaz Gill की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, एक पोस्ट का चार्ज करती हैं लाखों रुपए

जरूर देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट