comscore
Friday, March 31, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनShehzada Box Office Day 8: बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई शहजादा, आठवें दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

Shehzada Box Office Day 8: बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई शहजादा, आठवें दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

Published Date:

Shehzada Box Office Day 8: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा (Shehzada) सिनेमाघरों में ऑडियंस को अपनी तरफ नहीं खींच पा रही है. फिल्म को लेकर जितनी बातें हो रही थीं और लोगों ने इस फिल्म से जितनी उम्मीदें की थी यह फिल्म्स पर खरी नहीं उतर पाई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी सुस्त चल रही है और अभी तक ये अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है. चलिए आपको भी बताते हैं कि फिल्म ने आठवें दिन कितनी कमाई की.

आठवें दिन हुई मात्र इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर यह फिल्म कछुए की तरह रेंग रही है. इस फिल्म ने अभी तक अपनी लागत का भी पैसा नहीं निकाल पाया है. आठवें दिन फिल्म ने 1 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है. फिल्म जिस हिसाब से कमाई कर रही है उस हिसाब से यह फिल्म फ्लॉप होती दिखाई दे रही है

एक हफ्ते में हुआ था इतना कलेक्शन

कार्तिक आर्यन की शहजादा को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है‌ और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है. फिल्म से जिस तरह की उम्मीदें लगाई जा रही थी इस फिल्म में इस प्रकार का प्रदर्शन नहीं किया है. अब फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और इस फिल्म में सातवें दिन 1.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 27.40 करोड़ रुपए हो गया है.

शहजादा ने पहले दिन कमाए थे इतने करोड़

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर 17 फरवरी को रिलीज हुई थी और तरन आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में मुस्लिम केवल 6 करोड़ रुपए की कमाई की है. आपको बता दें कि फिल्म 85 करोड़ रुपए के बजट में बनी है और इस हिसाब से ओपनिंग डे का कलेक्शन ठीक-ठाक माना जा रहा है. हालांकि शहजादा से लोगों को और ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन इस फिल्म में उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं किया.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Controversy: क्या पाकिस्तानी गाने की कॉपी है ‘बेशर्म रंग’? सिंगर ने वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर लगाए आरोप

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Monalisa को छोटी स्कर्ट में देख Nirahua के दिल में मची खलबली, आप भी देखें यह पैसा वसूल वीडियो

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa) और भोजपुरी किंग निरहुआ (Nirahua)...

Noida: कर्मचारियों के पीएफ का करोड़ों रुपए डकारने का आरोप, कंपनी मालिक गिरफ्तार

Noida: गौतमबुद्ध नगर की थाना फेस-2 पुलिस ने भविष्य...

अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद ने हिंदी पुस्तकों के लेखकों को किया सम्मानित

नई दिल्ली: अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद् द्वारा अपने...

IPL 2023 में डेब्यू कर सकते हैं ये 10 तूफानी खिलाड़ी, देखें पूरी लिस्ट

आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन 31 मार्च से धूम मचाने...