comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनShehzada: क्या भूल भुलैया 2 की तरह शहजादा में भी चलेगा कार्तिक आर्यन का जादू? मेकर्स ने की खास तैयारियां

Shehzada: क्या भूल भुलैया 2 की तरह शहजादा में भी चलेगा कार्तिक आर्यन का जादू? मेकर्स ने की खास तैयारियां

Published Date:

Shehzada Movie: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टार फिल्म शहजादा (Shehzada) का ट्रेलर कल्याणी 12 जनवरी को रिलीज किया गया. ट्रेलर देखने के बाद कार्तिक आर्यन के फैंस काफी एक्साइटेड है और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त होगी इस फिल्म में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी भैंस को दीवाना बनाएगी वहीं परेश रावल और राजपाल यादव अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

क्या कार्तिक आर्यन का फिर से चलेगा फैंस पर जादू?

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी पिछली फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ से यह बता दिया था कि वह किसी भी बड़े स्टार से कम नहीं है और अपने दम पर फिल्म को हिट करवा सकते हैं. शहजादा (Shehzada) फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट होने वाली है. फिल्म के अंदर कार्तिक और कृति की जोड़ी के अलावा परेश रावल और राजपाल यादव अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

फिल्म के मेकर्स ने की खास तैयारियां

आपको बता दें कि फिल्म शहजादा के मेकर्स ने के लिए खास तैयारियां की हैं. शहजादा के ट्रेलर रिलीज के मौके पर 3 दिन का इवेंट रखा गया है. इसकी शुरुआत आ जानी 12 जनवरी किसके साथ हो गई है. इसके बाद 13 जनवरी को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी मनाने के साथ-साथ अपनी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज करेंगे. फरवरी को मकर सक्रांति के मौके पर शहजादा की टीम कच्छ में ट्रेलर रिलीज करेगी. यह फिल्म 10 तारीख को सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म शहजादा 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है और यह फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म अला बैकुंठपुरमलो का हिंदी रिमेक है. कार्तिक आर्यन इस फिल्म मैं एक्टिंग करने के अलावा इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. बतौर प्रड्यूसर कार्तिक आर्यन किए पहली फिल्म है.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Controversy: क्या पाकिस्तानी गाने की कॉपी है ‘बेशर्म रंग’? सिंगर ने वीडियो शेयर कर बॉलीवुड पर लगाए आरोप

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...