comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता तिवारी कर चुकी हैं दो शादियां दोनों रहीं नाकाम, मुश्किलों से भरी रही जिंदगी

Published Date:

Shweta Tiwari Birthday: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज यानी 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. श्वेता तिवारी ने कई सारे टीवी सीरियल किए हैं जिनसे उन्हें काफी सारा फेम मिला. श्वेता तिवारी आज जिस मुकाम पर हैं इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. श्वेता तिवारी का दो बार डिवोर्स हो चुका है. उनकी एक बेटी है और एक छोटा लड़का है. बेटी पलक तिवारी टीवी इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम कर रही हैं. आज हम आपको बताएंगे श्वेता तिवारी की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.

दो बार हो चुका है डिवोर्स

Shweta Tiwari
Photo Credit – Shweta Tiwari | Instagram

श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. टीवी इंडस्ट्री में यह जोड़ी काफी फेमस रही थी. आपको बता दें कि दोनों ने डांसिंग शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था. 1998 में उनकी शादी हुई थी और 2007 में उनका तलाक हो गया था. श्वेता तिवारी ने अपने पति राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. आपको बता दें कि पलक तिवारी राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की बेटी हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

दूसरी शादी भी रही असफल

Shweta Tiwari
Photo Credit – Shweta Tiwari | Instagram

राजा चौधरी के साथ डिवोर्स होने के बाद श्वेता तिवारी कि जिंदगी बिखर सी गई थी लेकिन उसके बाद उनकी जिंदगी में आए अभिनव कोहली. दोनों ने 2013 में शादी की दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था फिर अचानक दोनों के बीच तनाव आने लगे. श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का एक बेटा भी है जिसका नाम है रेयांश. बेटे को लेकर श्वेता और अभिनव के बीच और ज्यादा तनाव बढ़ने लगा. यही नहीं पति अभिनव के खिलाफ श्वेता तिवारी ने पुलिस में रिपोर्ट भी की थी. दोनों ने एक दूसरे पर कई सारे आरोप लगाए थे इसके बाद 2019 में दोनों अलग हो गए और बेटे की कस्टडी को लेकर अभी भी केस चल रहा है.

ख़ूबसूरती में अपनी बेटी से हैं दो कदम आगे

Shweta Tiwari
Photo Credit – Shweta Tiwari | Instagram

श्वेता तिवारी 41 साल की हो गई है लेकिन उन्हें देखकर कोई बता ही नहीं सकता कि वो 41 की हैं. अपनी फिटनेस का खास खयाल रखती है श्वेता तिवारी, अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती है श्वेता तिवारी. श्वेता कुछ समय से छोटे पर्दे पर दिखाई नहीं दे रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

श्वेता तिवारी से पहले भी इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. फैंस उनके हर अंदाज को खूब पसंद करते हैं और कमैंट्स में उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं. श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलीयन फॉलोअर्स हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:Disha Patani ने दिखाया अपना बिकिनी अवतार, सोशल मीडिया पर बढ़ा रहीं गर्मी… तस्वीरें देखें

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...