सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म ‘Shershaah’ OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें तारीख

Sheershah On OTT Platform
Image Credits: Kiara Advani/Instagram

बॉलीवुुड के अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा (Siddharth Malhotra) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘शेरशाह’ के लिए अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. कियारा ने अपनी फिल्म की तारीख का ऐलान भी कर दिया है. उन्होंने बताया है कि यह फिल्म अमेजन प्राइम पर 12 अगस्त को रिलीज होगी. कियारा ने इस फिल्म का टीजर भी जारी किया है जो कि काफी धूम मचा रहा है.

शेरशाह फिल्म 22 साल पहले हुए कारगिल युद्ध के हीरो, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है, उनका किरदार अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं. साथ ही इस फिल्म में लीड रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी निभा रही हैं. इस फिल्म को विष्णु वर्धन ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट ने मिलकर इस फिल्म को बनाया है.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

स्वतंत्रता दिवस से पहले धमाल मचाएगी ‘शेरशाह’

आपको बता दें कि शेरशाह फिल्म इस साल के स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड तक रिलीज होकर काफी धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म को देखने के लिए प्रशंसक 12 अगस्त से सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो पर इसका आनंद उठा सकते हैं. फिल्म में लीड रोल में हैं. शेरशाह, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी है.

वहीं अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा ने कल यानि बृहस्पतिवार देर रात शेरशाह फिल्म की तारीख का ऐलान करते हुए लिखा है कि ‘नायक अपनी कहानियों के माध्यम से जीते हैं. हम आपके लिए कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं. एक फिल्म जिसने मेरे लिए एक लंबी यात्रा की है और एक वास्तविक जीवन चरित्र जिसे निभाने पर मुझे गर्व है’. गौरतलब है कि पहले यह फिल्म दो जुलाई को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था.

ये भी पढ़ें: क्या आप Akshay Kumar से सीखना चाहते हैं एक्टिंग के गुर? मास्टर क्लास करें अटेंड