सिंगर Shreya Ghoshal ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

shreya
Image credits: Instagram

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल(Shreya Ghoshal) के घर एक नन्हा मेहमान आया है. जी हां श्रेया घोषाल ने आज दोपहर बेटे को जन्म दिया. श्रेया ने खुद ये खुशखबरी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

बता दें कि श्रेया ने पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘भगवान ने आज दोपहर को एक अनमोल बेटे का आशीर्वाद दिया है. ये बहुत ही इमोशनल फीलिंग है. ऐसा पहले कभी महसूस नहीं हुआ. शिलादित्य और मैं हमारे परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं. आप सभी के आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.’

वहीं सिंगर श्रेया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं और साथ ही उन्हें अपना और बेटे का ध्यान रखने को कह रहे हैं.

हालांकि श्रेया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी तब उन्होंने बेबी का नाम भी बता दिया था. श्रेया ने फोटो शेयर कर लिखा था, बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते पर है!

शिलादित्य और मैं आप सभी को यह खुशखबरी बताने के लिए एक्साइटेड हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है क्योंकि हम अपने जीवन के नए चैप्टर के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

वैसे श्रेया ने शिलादित्य से 2015 में शादी की थी. दोनों 10 सालों से रिलेशनशिप में थे. बात करें उनके लुक की तो वह अपनी शादी में बेहद सुंदर लगी थीं. उन्होंने रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी.

ये भी पढ़ें: हॉटनेस के मामलें में ये भोजपुरी अभिनेत्रियां नहीं हैं किसी से कम, देखें यहां…