Sushant Singh Rajput के बायोपिक पर बोलीं बहन, ‘फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ताकत नहीं की…

Sushant Singh Rajput
Image Credit: Instagram

नई दिल्लीः दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु उनके फैंस के चौका देने वाली खबर थी। ऊके निधन ने फैंस के साथ-साथ पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री को हैरान कर दिया। अब सुशांत को एक साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन उनके फैंस और उनका परिवार अक्सर अभी भी उनकी मौत के लिए न्याय मांगने के पीछे अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं।

इसी कड़ी में दिवंगत अभिनेता की बायोपिक (Sushant Singh Biopic) की खबरे खूब सुर्खियों में हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की बायोपिक पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अब सुशांत की बहन ने सभी अफवाहों का पर्दा फाश किया और उन पर किसी भी बायोपिक बनाने पर साफ-साफ नाकर दिया।

sushant singh Case
Image Credit: sushant singh Rajput/ Twitter

आपको बता दें, 21 जनवरी को सुशांत की जन्मदिन है इससे पहले, सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने हर तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया है और साथ ही खुलकर ये भी बताया है कि दिवंगत अभिनेता पर बायोपिक क्यों नहीं बनाई जानी चाहिए।

जी हां, सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बनाई जानी चाहिए, जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत से मेरा वादा है।” 

उन्होंने कहा, “दूसरी बात, स्क्रीन पर एसएसआर के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसी भी कलाकार के पास नहीं है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना भी गलत होगा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतनी ताकत है जो एसएसआर की अपमानजनक अनूठी कहानी की सच्चाई को चित्रित कर सके। किसी के पास इतना साहस नहीं कि वह एसएसआर की कहानी बता सके, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल की सुनी।’

 

आपको बता दें अपने लंबे चौड़े ब्यान में प्रियंका ने खुलासा किया कि सुशांत खुद अपनी बायोपिक में अभिनय करना चाहते थे। “आखिरकार, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था। अगर उनकी बायोपिक कभी बनी तो एआई तकनीक की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा। भविष्य में तकनीक की सहायता से ऐसा हो सकता है”। #justiceforsushantsinghrajput #sushantmonth,” 

ये भी पढ़ें: Ariana Grande को पछाड़ Kylie Jenner ने 300 मिलियन फॉलोअर्स का बनाया रिकॉर्ड

जरूर देखें: