Sonu Nigam ने किया अमित कुमार का समर्थन, दिया आदित्य नारायण और मनोज मुंतशिर को जवाब

Sonu NIgam
Image credit: Sonu Nigam/Instagram

टीवी रियलिटी शो Indian Idol 12 इन दिनों काफी विवादों से घिरा हुआ है। कुछ हफ्ते पहले उनके शो पर किशोर कुमार का स्पेशल एपिसोड था, जिसमे उनके बेटे अमित कुमार बकायदा गेस्ट बन कर आए थे। जिसमे उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने को कहा गया था। उनके इस बयान से काफी विवाद छिड़ गया, जिसके बाद आदित्य नारायण और मनोज मुंतशिर ने अपनी नाराज़गी जताई। इसपर सिंगर सोनू निगम का रिएक्शन आया है।

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पे एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे अमित कुमार को समर्थन करते हुए नज़र आए। वीडियो को शेयर करते हुए ,उन्होंने कैप्शन में लिखते हुए कहा, ‘ एक संदेश सबके लिए इंडियन आइडल और अमित कुमार जी को लेकर, साथ ही मैं आपको बता दूं कि किशोर कुमार जी को अमित कुमार जी से ज्यादा कोई नही जानता’.

सोनू निगम इस वीडियो में कहते हुए पाए गए है कि वे काफी दिनो से अमित कुमार के कंट्रोवर्सी पर चुप्पी लगाए बैठे थे पर अब उनकी सब्र सीमा लांघ चुकी है। उन्हे लगता है कि अमित कुमार के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

आगे वे इस वीडियो में कहते हुए नज़र आए है कि न ही इंडियन आइडल टीम और ना अमित कुमार जी की इसमें कोई गलती है, गलती है तो सिर्फ उन लोगो की है जो इस मामले को खीच रहे है जैसे आदित्य नारायण और मनोज मुंतशिर। अमित कुमार जी हमारे म्यूजिक इंडस्ट्री के काफी बड़े सीनियर आर्टिस्ट है और हम अपने इंडस्ट्री में सीनियर आर्टिस्टों को बहुत इज्ज़त देते है। इसलिए मैं पूरी इंडियन आइडल टीम से निवेदन करता हु की वे इस कंट्रोवर्सी को यही खत्म कर दे।

महत्वपूर्ण बात यह है कि अमित कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की इंडियन आइडल के मेकर्स ने उन्हे कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को बोला जो की उन्हे बिल्कुल ही अप्रिय लगा। उसके बाद आदित्य नारायण और अमित मुंतशिर ने अपनी आक्रोश जताते हुए कहा की अगर उन्हे इतनी ही तकलीफ थी उन्हे हमे शूटीन के वक्त ही बता देना चाहिए था, ताकि हम उस एपिसोड में एडिटिंग के दौरान कुछ बदलाव ला पाते।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: Nachiket Lele के बाहर होने से फैंस को लगा झटका, नाराज फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप