सोनू सूद से मदद मांगने हैदराबाद से मुंबई पैदल निकला ये फैन, बोला- ‘भगवान की तरह पूजता हूं उन्हें’

image credits: Social media/ Screengrab

कोरोना महामारी के दौरान लाखों बेबसों की मदद कर चुके एक्टर सोनू सूद अब कई लोगों के लिए ‘देवता’ बन चुके हैं. सोनू सूद से आए दिन हजारों लोग मदद मांगते हैं और वो भी फ्रंटलाइन पर आकर लोगों को हर संभव सहायता मुहैया कराते हैं. इसी उम्मीद से तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक छात्र सोनू सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है.

सोनू को भगवान की तरह पूजता है वेंकटेश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू का यह फैन अपने चहेते एक्टर से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई पैदल जा रहा है. सोनू के इस अनोखे फैन का नाम है- वेंकटेश, जो इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा है. वेंकटेश भी करोड़ों लोगों की तरह महामारी से उपजे हालातों का मारा है. उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं. पिता हैं, जो ऑटो चलाकर परिवार की जरूरतों को पूरा कर रहे थे. लेकिन, लॉकडाउन में वह भी छिन गया है. ऑटो की ईएमआई न चुका पाने पर फाइनेंस वालों ने उनका ऑटोरिक्शा भी जब्त कर लिया है. वेंकटेश इन हालातों से काफी निराश हैं.

वेंकटेश का कहना है कि वह सोनू सूद को भगवान की तरह पूजता है. इसी वजह से उसने ठान ली कि वह मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से मुलाकात करेगा, उन्हें अपनी परेशानी बताएगा और मदद मांगेगा, ताकि उसके परिवार को राहत मिले. वेंकटेश का कहना है कि भले ही सोनू सूद हमें मदद करें या न करें, लेकिन दूसरों की ऐसे ही मदद करते रहें. वेंकटेश ने कहा कि मुंबई पहुंचने तक जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे मिलेंगे वहां सोनू सूद की सलामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूँ.

वेंकटेश सोनू सूद का प्लेकार्ड लेकर हैदाराबाद के पटानचेरु से मुंबई के लिए पैदल यात्रा शुरू किया है. हैदाराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है, पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है, उसका कहना है कि थक जाता हूँ या पैर में जब दर्द होता है, सोनू सूद को याद कर जोश में आ जाता हूँ.

सोनू सूद ने दिया जवाब

वहीं वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया. उन्होंने फेसबुक में वेंकटेश का वीडियो डालकर कहा, ‘मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया. मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो. मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं. उन सभी को मेरा प्यार’.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लेतें हैं इतने करोड़, देखें लिस्ट