लाखों के मसीहा बने Sonu Sood की उस मैगज़ीन के कवर पेज पर छपी तस्वीर जिसमें हुए थे रिजेक्ट

Sonu Sood
Image credit: Sonu Sood/Instagram

Sonu Sood कोरोना काल में एक मसीहा बन कर उभरे हैं। उन्होनें लोगों की जिस तरह से सहायता की है, लोग उन्हें भगवान से कम नहीं समझ रहे हैं। पीछले साल उन्होनें प्रवासी मजदुरों को अपने अपने घर पहुंचाया था, और इस साल Sonu Sood ने second wave के दौरान दवाईयां ,ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड को उपलब्ध करवाया जब इसकी देश में किल्लत थी। इस तरह लोगो ने अपने अपने तरीको से आभार व्यक्त किया जैसे की उनकी तस्वीर पर दूध चढ़ाने से लेकर अपने बेटे तक का नाम सोनू रखा। इसी वजह से वे काफी चर्चा में रहे हैं।

सुर्खियां बटोर रहें सोनू सूद की तस्वीर मैगज़ीन स्टारडस्ट ने अपने कवर पेज पर छापी । अपनी तस्वीर कवर पेज पर देख कर उन्होंनेअपने पुराने दिन याद किए। सोनू सूद ने अपने Twitter अकाउंट पर मैगज़ीन स्टारडस्ट के कवर पेज को शेयर किया ,जिस पर लिखा था: “has real hero Sonu Sood stolen a March over the other reel hero”

Sonu Sood ऑडिशन में हुए थे रिजेक्ट

सोनू सूद ने तस्वीर शेयर करते हुऐ लिखा कि काफ़ी सालों पहले इसी मैगज़ीन के लिए उन्होनें ऑडिशन दिया था पर वह रिजेक्ट हो गए थे, उन्होनें यह भी कहा कि वे अपने तस्वीर स्टारडस्ट को भेजी थी, पर वह रिजेक्ट कर दी गई थी। लेकिन आज अपनी तस्वीर उसी मैगज़ीन पर देख कर उन्होंने बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।

हैरानी होगी जान कर की कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें उनके इस काम में भी साजि़श नज़र आ रही है। अपने इन्हीं नेक कामों की वज़ह से वे आज रील से रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood को Forbes ने दिया लीडरशिप अवार्ड, एक्टर ने जताया आभार