बच्चों की पढ़ाई के लिए Sonu Sood का बड़ा एलान, जानें यहां…

Sonu Sood
Image credit: Sonu Sood/Instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरमंद और बच्चों की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहते हैं. वह अक्सर इन सभी को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण ज्यादातर students  ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं. लेकिन देश से बहुत से हिस्से हैं जहां मोबाइल नेटवर्क की काफी दिक्कत है.

जिसके चलते ऑनलाइन क्लास लेने में परेशानी हो रही है. ऐसे में सोनू सूद ने ऑनलाइन क्लास लेने में हो रही परेशानी को दूर करने के लिए बड़ा फैसला लिया है.  

दरअसल उत्तरी केरल के वायनाड में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी हो रही है जिसके चलते वहां के बहुत से बच्चों को ऑनलाइन क्लास लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

अब ऐसे में बच्चों की परेशानी को देखते हुए सोनू सूद ने वायनाड में मोबाइल नेटवर्क लगाने का फैसला किया है. हालंकि इस बात की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा,-  ‘किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी. वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर लगाने के लिए एक टीम भेज रहे हैं.

अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें. एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है’ फिलहाल सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.  फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Sonu Sood के लिए Fan की दिवानगी, एक्टर ने कहा- अपनी जान जोखिम….