Sushant case: सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए दस दिन की मिली अंतरिम जमानत

Siddharth Pithani

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की जमानत याचिका मुबंई कोर्ट ने खारिज कर दी है. हालांकि अदालत ने सिद्धार्थ को उनकी शादी के लिए दस दिन की पैरोल पर अंतरिम जमानत दी है. अदालत ने उन्हें दो जुलाई को पेश होने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को तीन हफ्ते पहले एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद से लगातार उनसे पूछताछ की जा रही है. सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए जमानत याचिका की थी. जिसे अदालत ने खारिज कर दिया. अब पिठानी को उसकी शादी के लिए 10 दिन की पैरोल दी गई है. इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी को दो जुलाई को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में साथ रहे हैं. सीबीआई की जांच में जब सिद्धार्थ पिठानी समेत सैमुअल मिरांडा और पूर्व मैनेजर दिपेश सावंत से पूछताछ हुई थी. एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी से कई बार पूछताछ की लेकिन संतोषजनक जबाव न मिलने पर उन्हें दोबारा गिरफ्तार किया गया था. अब वह दस दिन की पैरोल पर बाहर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की Munmun Dutta पर दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला