Sushant singh case: ड्रग्स मुहैया कराने के मामले में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, जांच शुरू

sushant singh Case
Image Credit: sushant singh Rajput/ Twitter

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने शुक्रवार को उनके करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि इसके बाद एनसीबी उन्हें मुंबई लेकर आ रही है. यह जानकारी खुद एनसीबी ने दी है.

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के फ़्लैट में पहले साथ रहे हैं. इससे पहले भी एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को पिछले साल पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि NCB ने उनसे कई बार पूछताछ की लेकिन संतोषजनक जबाव न मिलने पर उन्हें दोबारा गिरफ्तार किया गया है.

सिद्धार्थ पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में साथ रहे हैं. सीबीआई की जांच में जब सिद्धार्थ पिठानी समेत सैमुअल मिरांडा और पूर्व मैनेजर दिपेश सावंत से पूछताछ हुई थी. जिसके बाद इन तीनों लोगों ने कबूल किया था कि सुशांत के घर से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से डेटा डिलीट करवाया गया था. जानकारी के अनुसार यह काम सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत और रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ कर जाने के बीच कराया गया था.

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके अपार्टमेंट से मिला था. जिसके बाद इस मामले की जांच में कई लोगों के नाम सामने आए थे. वहीं रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं एनसीबी इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का मज़ाक उड़ाने पर एक्‍ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग तोड़ी सगाई, जानें मामला