comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनSushant Singh Rajput Birthday: मानसिक रूप से बेहद परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sushant Singh Rajput Birthday: मानसिक रूप से बेहद परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Published Date:

Sushant Singh Rajput Birthday: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है लेकिन स्वयं के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया था. हालांकि उनकी मौत के बाद इस पर कई सवाल खड़े हुए लेकिन अभी तक इसके जवाब उनके फैंस को नहीं मिले हैं. आज उनका 37 वां जन्मदिन है और उनका एक आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का आखरी वीडियो

इंसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज 2 साल हो चुके हैं और आज उनका जन्मदिन (Birthday) है. सुशांत सिंह के जन्मदिन के मौके पर उनका एक आखरी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुशांत सिंह का यह वीडियो ज्यादा बड़ा नहीं है और महेश कुछ सेकंड का है लेकिन इस वीडियो में सुशांत सिंह काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं. उनकी हालत देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान दिख रहे हैं.

मानसिक रूप से डिस्टर्ब हो चुके थे सुशांत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह की हालत बेहद खराब है. जब उनसे कोई सवाल किया जाता है तो जवाब देते हुए उनकी जुबान लड़खड़ा जाती है. इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि उनकी मानसिक हालत सही नहीं है और वह अजीब तरीके से जवाब दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत अपने निधन के कुछ दिन पहले मानसिक रूप से काफी परेशान हो चुके थे और काफी टेंशन में और परेशान रहते थे.

वीडियो देख फूटा फैंस का गुस्सा

सुशांत सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी गुस्सा हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी मौत पर सवाल उठा रहे हैं और कुछ लोग तो उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनकी मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं. हालांकि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है पठान, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें